S M L

समाजवादी पार्टी ने संभाला मोर्चा, जनसंपर्क अभियान के तहत गिनाएगी बीजेपी की नाकामियां

समाजवादी विकास, विजन और सामाजिक न्याय कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को यह बताया जाएगा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार देश को आर्थिक और सामाजिक सुरक्षा के अलावा सीमाओं की रक्षा करने के साथ-साथ अपने तमाम वादे निभाने में भी असफल रही है.

Updated On: Jan 04, 2019 10:31 PM IST

Bhasha

0
समाजवादी पार्टी ने संभाला मोर्चा, जनसंपर्क अभियान के तहत गिनाएगी बीजेपी की नाकामियां

लोकसभा चुनाव 2019 की सरगर्मी शुरू होने के बीच समाजवादी पार्टी ने मोर्चा संभाल लिया है. अब एसपी व्यापक जनसंपर्क अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के सभी गांवों तक जाकर केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकारों की 'नाकामी और वादाखिलाफी' के बारे में जनता को बताएगी.

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी प्रदेश के सभी गांवों तक ‘समाजवादी विकास, विजन और सामाजिक न्याय कार्यक्रम‘ सात जनवरी से 20 जनवरी तक आयोजित कर जनसम्पर्क अभियान शुरू करेगी. उन्होंने बताया कि इसके तहत पार्टी के पिछड़े वर्ग के नेताओं की टीम गांव-गांव और वार्डों में मतदाताओं को बताएगी कि बीजेपी सरकार का मुख्य एजेंडा प्रदेश के विकास का ना होकर समाज में नफरत फैलाने का है जबकि एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव की सरकार में केवल विकास ही एकमात्र एजेंडा था.

चौधरी ने बताया कि ‘समाजवादी विकास, विजन और सामाजिक न्याय कार्यक्रम‘ के तहत मतदाताओं को यह बताया जाएगा कि केन्द्र की बीजेपी सरकार देश को आर्थिक और सामाजिक सुरक्षा के अलावा सीमाओं की रक्षा करने के साथ-साथ अपने तमाम वादे निभाने में भी असफल रही है. उन्होंने बताया कि एसपी कार्यकर्ता मतदाताओं को बताएंगे कि प्रदेश की पिछली समाजवादी सरकार के कार्यकाल में अद्वितीय विकास योजनाएं लागू हुई. मौजूदा बीजेपी सरकार इन योजनाओं का उद्घाटन करने में व्यस्त है जबकि अपने पौने दो साल के कार्यकाल में वह खुद किसी बड़ी योजना का शिलान्यास भी नहीं कर सकी.

चौधरी ने कहा कि बीजेपी सामाजिक न्याय देने के विपरीत पिछड़े वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण को पिछड़ी जाति के विभिन्न वर्गों में बांटने की साजिश रच रही है. उन्होंने बताया कि समाजवादी पिछड़ा वर्ग की टीमें गांवों और वार्डों में विशेष रूप से पिछड़े वर्ग के लोगों से अपील करेगी कि तीन महीने बाद लोकसभा के होने वाले चुनाव में बीजेपी सरकार को हटाने के लिए सभी लोग एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए मतदान करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi