विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले सपा नेता शिवपाल यादव

शिवपाल और सीएम योगी की मुलाकात पर भाजपा-सपा दोनों दलों के नेताओं की निगाहें टिकी.

FP Staff Updated On: Apr 05, 2017 11:43 AM IST

0
सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले सपा नेता शिवपाल यादव

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव बुधवार को सीएम योगी आदित्यनाथ यादव से मिले. सीएम योगी के 5 कालिदास मार्ग के आवास पर शिवपाल मिलने पहुंचे. इस मुलाक़ात को लेकर सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है. साथ ही इस मुलाकात पर भाजपा और सपा दोनों ही दलों के नेताओं की निगाहें टिकी हुई है.

इससे पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. सीएम योगी, प्रतीक यादव और अपर्णा यादव की ओर से आवारा जानवरों के लिए चलाए जा रहे कान्हा उपवन भी गए थे. इस मुलाकात के भी सियासी मायने निकाले गए थे.

उल्लेखनीय है कि यूपी चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में मचा घमासान चुनाव में मिली हार के बाद भी शांत नहीं हुआ है. हाल ही में मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए कहा था कि जो बेटा बाप का नहीं हुआ वह जनता का कैसे होगा. उन्होंने कहा था कि आज तक पार्टी में उनका इतना अपमान कभी नहीं हुआ. समाजवादी पार्टी की इतनी बड़ी हार कभी नहीं हुई थी.

मुलायम के बयान के बाद शिवपाल ने भी अखिलेश पर हमला करते हुए कहा था कि जिसे बिना मेहनत किए कुर्सी मिल जाती है, वे जिम्मेदारी नहीं निभा पाते. उन्होंने कहा था कि जो बच्चे माता-पिता का सम्मान नहीं करते, वो बच्चे तरक्की नहीं कर सकते हैं. मैं नेताजी के साथ हूं. इसके बाद अखिलेश और इन नेताओं की बीच की तल्खी साफ सामने आ गई थी.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi