S M L

यूपी निकाय चुनाव: प्रचार अभियान में हिस्सा नहीं लेंगे अखिलेश

यूपी विधानसभा में विरोधी दल के नेता ने कहा, 'समाजवादी पार्टी राजनीति में मर्यादा की पक्षधर है, अखिलेश हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, वह निकाय चुनाव में प्रचार कार्य में हिस्सा नहीं लेंगे'

Bhasha Updated On: Nov 11, 2017 12:46 PM IST

0
यूपी निकाय चुनाव: प्रचार अभियान में हिस्सा नहीं लेंगे अखिलेश

समाजवादी पार्टी (एसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के स्थानीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान का हिस्सा नहीं बनेंगे. वह किसी रैली अथवा जनसभा को भी संबोधित नहीं करेंगे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता रामगोविंद चौधरी ने शनिवार को कहा, 'समाजवादी पार्टी राजनीति में मर्यादा की पक्षधर है, अखिलेश हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, वह निकाय चुनाव में प्रचार कार्य में हिस्सा नहीं लेंगे.'

उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला किया और कहा कि बीजेपी पहले उच्च आदर्श वाली पार्टी मानी जाती थी, लेकिन सत्ता की भूख के कारण पार्टी अब निम्न स्तर पर पहुंच गई है.

रामगोविंद चौधरी ने राजनीति में मर्यादा के गिरते स्तर के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने आरोप लगाया कि जब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री सरीखे पद पर आसीन लोग राजनीतिक स्वार्थ के लिए किसी भी स्तर पर जाकर भाषण दे सकते हैं, तब राजनीति में मर्यादा की कल्पना करना बेमानी होगा.

उत्तर प्रदेश में तीन चरणों में निकाय चुनाव होगा. 22 नवंबर को पहले चरण में राज्य के 24 जिलों में मतदान होगा. 26 नवंबर को दूसरे चरण में 25 जिलों में और 29 नवंबर को तीसरे चरण में 26 जिलों में मतदान होगा.

16 नगर निगमों, 198 नगर पालिका परिषद और 438 नगर पंचायतों के लिए हुए मतदान की गिनती 1 दिसंबर को होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi