विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केरल: भ्रष्टाचार में शामिल किसी को नहीं बचाएगी CPM

सीपीएम के राज्य सचिव बालकृष्णन ने यह बात परिवहन मंत्री थॉमस चांडी के संदर्भ में कहा. उनपर केरल भूमि संरक्षण अधिनियम और धान भूमि एवं आर्द्र भूमि संरक्षण अधिनियम के बड़े पैमाने पर उल्लंघन के आरोप हैं

Bhasha Updated On: Nov 14, 2017 04:58 PM IST

0
केरल: भ्रष्टाचार में शामिल किसी को नहीं बचाएगी CPM

केरल के परिवहन मंत्री थॉमस चांडी पर इस्तीफा देने को लेकर बढ़ते दबाव के बीच सत्तारूढ़ सीपीएम ने स्पष्ट किया है कि कानून का उल्लंघन करने वालों से निपटने में पार्टी किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी. थॉमस चांडी पर केरल भूमि संरक्षण अधिनियम और धान भूमि एवं आर्द्र भूमि संरक्षण अधिनियम के बड़े पैमाने पर उल्लंघन के आरोप हैं.

सीपीएम के राज्य सचिव कोदियारी बालाकृष्णन ने चांडी के मुद्दे पर मंगलवार को कहा, ‘आरोप सही साबित होने पर कानून तोड़ने वालों को किसी तरह की रियायत नहीं दी जाएगी’. बालाकृष्णन ने कहा, ‘मुद्दे की वैधानिक जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी’. उन्होंने साथ ही बताया कि इस मुद्दे पर महाधिवक्ता की कानूनी राय मिल गई है.

बालाकृष्णन ने कहा, ‘कानूनी सलाह की जांच की जा रही है. एलडीएफ ने निर्णय करने के लिए मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर भरोसा किया है’. उन्होंने यह भी कहा कि हर आदमी मुख्यमंत्री के फैसले से बंधा हुआ है. यह एनसीपी पर भी लागू होता है, जिसके नेता चांडी मंत्रिमंडल में शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi