S M L

सुषमा स्वराज जी जैसे मंत्री आएंगे और जाएंगे, लेकिन नीतियां नहीं बदलेंगी- RSS

सुषमा के खिलाफ ट्रोलिंग का मामला शनिवार को काफी निचले स्‍तर तक गिर गया था

FP Staff Updated On: Jul 03, 2018 11:11 AM IST

0
सुषमा स्वराज जी जैसे मंत्री आएंगे और जाएंगे, लेकिन नीतियां नहीं बदलेंगी- RSS

ट्विटर पर ट्रोलिंग का शिकार हुई विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को गृह मंत्री राजनाथ सिंह का समर्थन मिला है. लेकिन आरआरएस के नेता राजीव तुली ने एक बार फिर विदेश मंत्री कि आलोचना की है.

आरआरएस नेता तुली ने ट्वीट कर कहा की, 'सरकारें आएंगी-जाएंगी, मंत्री सुषमा स्वराज जी आएंगी और जाएंगी, लेकिन नीतियों और प्रक्रियाओं को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.'

मालूम हो इससे पहले राजीव तुली ने लखनऊ के पासपोर्ट मामले के में एक अंतर-धार्मिक जोड़े को कथित रूप से परेशान करने के आरोपी पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा के लिए न्याय की मांग की थी. तुली ने तब कहा था कि उन्हें भी अपना पक्ष रखने का मौका मिलना चाहिए.

हालांकि इस ट्रोलिंग मामले में विपक्ष के तमाम नेता विदेश मंत्री के पक्ष में खुलकर आवाज उठा रहे हैं, लेकिन बीजेपी कि तरफ से राजनाथ सिंह एकमात्र नेता हैं, जिन्होंने सुषमा स्वराज का समर्थन किया. उन्होंने सोमवार को कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की ट्विटर पर ट्रोलिंग गलत है.

गौरतलब है कि लखनऊ में पासपोर्ट सेवा केंद्र के अधिकारी विकास मिश्रा के ट्रांसफर के बाद सुषमा स्वराज को ट्विटर पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. विकास पर आरोप था कि उन्होंने कथित तौर पर एक अंतर-धार्मिक जोड़े को परेशान किया था.

सुषमा के खिलाफ ट्रोलिंग का मामला शनिवार को काफी निचले स्‍तर तक गिर गया था. सुषमा के पति ने एक टि्वटर यूजर के एक पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था, जिसमें उनसे कहा गया था कि वह 'उनकी (सुषमा) पिटाई करें और उन्हें मुस्लिम तुष्टीकरण न करने की बात सिखाएं.'

सुषमा स्वराज के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक पर यूजर्स ने #isupportvikasmishra नाम से मुहिम भी चलाई. इस मुहिम के तहत सुषमा स्वराज के फेसबुक और ट्विटर पेज की रेटिंग घट गई. इसकी वजह से सुषमा स्वराज की फेसबुक पेज की रेटिंग 1.4 और ट्विटर पेज की रेटिंग 3.8 स्टार पहुंच गई थी. बता दें कि फेसबुक और ट्विटर पेज की रेटिंग 5 स्टार से तय की जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi