S M L

गुजरात चुनावी नतीजों से नाखुश हैं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

उज्जैन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के बीच दो दिवसीय समन्वय बैठक आयोजित की गई थी

Updated On: Jan 06, 2018 10:32 AM IST

FP Staff

0
गुजरात चुनावी नतीजों से नाखुश हैं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से बीजेपी के अध्‍यक्ष अमित शाह ने मुलाकात की. बताया जा रहा है कि बैठक में गुजरात नतीजों को लेकर आरएसएस प्रमुख ने नाखुशी जाहिर की है.

दरअसल, उज्जैन में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के बीच दो दिवसीय समन्वय बैठक आयोजित की गई थी. इस बैठक में शामिल होने के लिए आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी उज्जैन में हैं.

देश के मौजूदा हालात को लेकर हुई इस बैठक के अंतिम दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी पहुंचे और उन्होंने आरएसएस प्रमुख से बंद कमरे में बैठक की. अमित शाह के उज्जैन आने का कोई पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं था. अमित शाह अचानक उज्जैन पहुंचे हैं.

बताया जा रहा है कि इस बैठक में गुजरात चुनाव के नतीजों को लेकर मंथन हुआ है. नतीजों को लेकर आरएसएस प्रमुख के नाखुश होने की बात कही जा रही है. माना जा रहा है कि इस नाराज़गी का असर भाजपा में देखने को मिल सकता है. सूत्रों का दावा है कि नतीजों के मंथन के बाद भाजपा में बड़ी सर्जरी के संकेत मिल रहे हैं.

आरएसएस प्रमुख और अमित शाह की मुलाकात के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे.

(न्यूज 18 के लिए आनंद निगम की रिपोर्ट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi