S M L

तमिलनाडु में नक्सली, मुस्लिम आतंकवाद जमा रहे हैं अपनी पैठ: केंद्रीय मंत्री

पी. राधाकृष्णन ने कहा कि मीडिया में भी नक्सली, माओवादी और मुस्लिम आतंकवादी लोग चले गए हैं. यदि जल्दी इस पर अंकुश नहीं लगाया गया, तो आने वाले समय में यह गंभीर समस्या बन जाएगी

Updated On: Jun 23, 2018 11:55 AM IST

FP Staff

0
तमिलनाडु में नक्सली, मुस्लिम आतंकवाद जमा रहे हैं अपनी पैठ: केंद्रीय मंत्री

केंद्रीय मंत्री पी.राधाकृष्णन ने तमिलनाडु की एआईएडीएमके सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य में आतंकवाद, नक्सलवाद और मुस्लिम चरमपंथियों की जड़ें मजबूत होती जा रही है. जल्लीकट्टू के विरोध में हुए प्रदर्शन के वक्त से ही मैं यह कह रहा हूं. अब तो डेढ़ साल हो गए इस बात को कहते-कहते लेकिन कोई मेरी इस बात को गंभीरता से नहीं लेता.

उन्होंने सवाल पूछा कि पहाड़ी क्षेत्रों में नक्सलियों के ट्रेनिंग कैंप लगते हैं. फिर भी सरकार इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं करती?

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि इसके खिलाफ कड़े कदम उठाया जाए, नहीं तो आगे चलकर यह बहुत बड़ी समस्या बन जाएगी. अगर सरकार इसके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाती, तो उसे सरकार चलाने का कोई हक नहीं.

मीडिया में भी नक्सलियों, मुस्लिम आतंकवादियों ने बनाई पैठ

मीडिया पर भी विशेष रूप से हमला करते हुए राधाकृष्णन ने कहा कि मीडिया में भी नक्सली, माओवादी और मुस्लिम चरमपंथी लोग चले गए हैं. अगर जल्दी इस पर अंकुश नहीं लगाया गया, तो आने वाले समय में यह गंभीर समस्या बन जाएगी.

केंद्रीय मंत्री पी. राधाकृष्णन के आरोपों को महज अफवाह करार देते हुए तमिलनाडु के हथकरघा मंत्री ओ एस मनियन ने कहा कि पूरे देश में तमिलनाडु एकमात्र राज्य है जो शांतिपूर्ण है और यहां आतंकवाद, चरमपंथ या अलगाववाद के लिए कोई गुंजाइश नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi