S M L

ED की कार्रवाई पर रॉबर्ट वाड्रा ने उठाए सवाल, कहा- मुद्दों को छोड़कर मुझपर की जाती है राजनीति

वाड्रा ने कहा, मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार हैं और राजनीति से प्रेरित हैं. मैंने हर नोटिस का जवाब दिया है. मगर मुझे और परिवार को बेवजह परेशान किया जाता है

Updated On: Dec 12, 2018 11:50 AM IST

FP Staff

0
ED की कार्रवाई पर रॉबर्ट वाड्रा ने उठाए सवाल, कहा- मुद्दों को छोड़कर मुझपर की जाती है राजनीति

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की उनके खिलाफ की जा रही कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं. वाड्रा ने कहा, मुझ पर लगाए गए आरोप निराधार हैं और राजनीति से प्रेरित हैं. मैंने हर नोटिस का जवाब दिया है. मगर मुझे और परिवार को बेवजह परेशान किया जाता है. मेरी मां की तबीयत खराब है.

उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा जांच में सहयोग किया है. मगर छापेमारी के दौरान मेरा दफ्तर तोड़ दिया गया.

उन्होंने कहा कि वो किसी को भी अपने नाम पर राजनीतिक ब्लैकमेल नहीं करने देंगे. उन्होंने फिर दोहराया कि वो जांच में हमेशा सहयोग देंगे. मगर जांच प्रक्रिया पारदर्शी और कानूनी होनी चाहिए.

वाड्रा ने कहा कि वो जांच और छापेमारी से डरने वाले नहीं हैं. और न ही कहीं भाग रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो भागकर विदेश भी रहने नहीं जा रहे.

रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई क्यों

जांच एजेंसी ईडी ने राजस्थान के बीकानेर जमीन घोटाले मामले और भगोड़े हथियार सौदागर संजय भंडारी से जुड़े मामले में दायर मनी लांड्रिंग एफआईआर के सिलसिले में पिछले हफ्ते दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा के ठिकानों पर छापेमारी की थी.

ईडी ने वाड्रा से जुड़ी कंपनी स्काईलाइट हास्पिटैलिटी और इसके अधिकारियों से पूछताछ भी की है. इसके अलावा जांच एजेंसी ने वाड्रा को पेश होने के लिए दो बार समन भी भेजा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi