S M L

रॉबर्ट वाड्रा के लगे पोस्टर, लिखा- मुरादाबाद से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है

इसके एक दिन पहले ही वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए संकेत दिया था कि वह राजनीति से जुड़ने पर विचार कर रहे हैं.

Updated On: Feb 25, 2019 12:43 PM IST

FP Staff

0
रॉबर्ट वाड्रा के लगे पोस्टर, लिखा- मुरादाबाद से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है

प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में उतरने के बाद अब उनके पति रॉबर्ड वाड्रा से अपील की जा रही है कि वो राजनीति के मैदान में हाथ आजमाएं. यूपी के मुरादाबाद में ऐसे कई पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें रॉबर्ट वाड्रा से राजनीति में उतरने की गुजारिश की जा रही है. पोस्टर में वाड्रा के मुरादाबाद लोकसभा सीट से किस्मत आजमाने की अपील की है.

पोस्टर में लिखा,'रॉबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है.' इस पोस्टर में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी तस्वीरें लगी हुई हैं. राजनीति में उतरने के बारे में बात करते हुए न्यूज एजेंसी एएनआई से रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पहले वो अपने ऊपर लगे बेकार के आरोपों से बरी हो जाएं. उन्होंने कहा कि वो इस दिशा में काम करना शुरू कर चुके हैं. जल्दबाजी नहीं है. लोगों को लगता है कि मैं बदलाव ला सकता हूं.

इसके एक दिन पहले ही वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए संकेत दिया था कि वह राजनीति से जुड़ने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि 'वर्षों की सीख और अनुभव यूं बेकार नहीं जाना चाहिए और इसे बेहतर इस्तेमाल में लाया जाना चाहिए.'

उन्होंने आगे लिखा कि, 'देश के विभिन्न हिस्सों में वर्षों और महीनों तक काम करते हुए मुझे उन लोगों के लिए खास कर यूपी में और अधिक काम करने का एहसास हुआ, जहां मेरी छोटी सी कोशिश बहुत से परिवर्तन कर सकती है. मैंने इन जगहों पर सच्चा प्यार, स्नेह और सम्मान प्राप्त किया जो मुझे बहुत विनम्रतापूर्वक मिला.'

रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा को हाल ही में कांग्रेस ने महासचिव नियुक्त किया है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश का जिम्मा सौंपा है. वहीं वाड्रा से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इन दिनों पूछताछ कर रही है. वाड्रा ने खुद पर लगे इन इल्जामों को बेवजह बताया है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने धीरे-धीरे महसूस किया कि इन आरोपों में कोई भी सच्चाई नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi