S M L

कांग्रेस ऑफिस से हटे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर्स, पार्टी नेताओं ने लगाया BJP पर गंदी राजनीति का आरोप

मंगलवार को ही पार्टी ऑफिस में प्रियंका गांधी का कमरा भी तैयार किया गया. इस कमरे में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बैठेंगे. दरअसल सिंधिया को भी यूपी का प्रभारी बनाया गया है. वो अपना कार्यभार बुधवार से संभालेंगे

Updated On: Feb 06, 2019 01:14 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस ऑफिस से हटे रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर्स, पार्टी नेताओं ने लगाया BJP पर गंदी राजनीति का आरोप

प्रियंका गांधी गुरुवार से कांग्रेस महासचिव पद का कार्यभार संभालने वाली है. ऐसे में तैयारियां भी जोर शोर से चल रही है. राजधानी दिल्ली में कांग्रेस ऑफिस के बाहर मंगलवार को प्रियंका गांधी के पोस्टर्स लगाए गए. इन पोस्टर्स में प्रियंका गांधी के साथ-साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी नजर आए.

हालांकि अब कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि इन पोस्टर्स को हटाया जा रहा है. जगदीश शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा, 'मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है. हमने ये पोस्टर्स मंगलवार रात को लगाए थे, लेकिन अब इन्हें हटा दिया गया है.' जगदीश शर्मा का आरोप है कि बीजेपी के आदेश पर NDMC इन पोस्टर्स को हटा रही है.

प्रियंका गांधी के राजनीति में एंट्री लेते ही कांग्रेस में एक नया जोश दिखाई दे रहा है. यह बात प्रियंका गांधी के इन पोस्टर्स में भी साफ दिखाई दी. कांग्रेस ऑफिस के बाहर लगे इन पोस्टर्स पर लिखा था 'कट्टर जोश नहीं युवा सोच'. इससे कांग्रेस लोगों को ये समझाने की कोशिश कर रही थी कि पार्टी कट्टर सोच पर नहीं बल्कि युवा जोश के साथ काम करती है और उसी पर यकीन भी करती है.

इससे पहले मंगलवार को ही पार्टी ऑफिस में प्रियंका गांधी का कमरा भी तैयार किया गया. प्रियंका का यह कमरा राहुल गांधी के कक्ष से सटा है. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी के कमरे में ज्योतिरादित्य सिंधिया भी बैठेंगे. दरअसल सिंधिया को भी यूपी का प्रभारी बनाया गया है. वो अपना कार्यभार बुधवार से संभालेंगे.  कांग्रेस अध्यक्ष ने 25 जनवरी को प्रियंका गांधी को पार्टी का महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाने की घोषणा की थी.

कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव उत्तर प्रदेश में अकेले अपने दम पर लड़ेगी. पार्टी ने ऐसा पिछले महीने समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के साथ चुनावी गठजोड़ नहीं होने के बाद निर्णय लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi