S M L

हरियाणाः बीजेपी सांसद ने कहा आदिकाल से होते रहे हैं रेप

कुरुक्षेत्र के सांसद आर के सैनी ने कहा कि जैसे - जैसे सोशल एक्टिविटीज और जनसंख्या बढ़ती जा रही है, उस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही है

Updated On: Jan 20, 2018 07:27 PM IST

FP Staff

0
हरियाणाः बीजेपी सांसद ने कहा आदिकाल से होते रहे हैं रेप

हरियाणा में पिछले चार दिनों में कुल नौ रेप की घटनाए हुई है. देशभर में इसपर चिंता व्यक्त की जा रही है. इधर हरियाणा के ही बीजेपी नेता आरके सैनी ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है.

कुरुक्षेत्र के सांसद राज कुमार सैनी ने कहा कि बलात्कार की घटनाएं सरकार से पूछकर नहीं होते हैं. ये तो आदिकालों से होते रहे हैं. फर्क बस इतना है कि कभी कम तो कभी ज्यादा हुए हैं. जैसे - जैसे सोशल एक्टिविटीज और जनसंख्या बढ़ती जा रही है, उस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही है.

इससे पहले शनिवार को ही सीएम मनोहर लाल खट्टर ने इस घटना पर चिंता व्यक्त किया था. उन्होंने कहा कि सरकार बहुत जल्द सख्त कानून लाने जा रही है. उन्होंने कहा कि जहां चूक हो रही है, उसे सुधारेंगे. हमने पुलिस प्रशासन में बदलाव किए हैं और कुछ अधिकारियों के तबादले भी किए हैं. मैं राजनीतिक दलों से इस मुद्दे पर राजनीति न करने की अपील करता हूं.

पिछले छह दिनों में राज्य में अब तक रेप के 9 मामले सामने आ चुके हैं. शुक्रवार को हरियाणा के फरीदाबाद में रेप का एक और मामला सामने आया है. फरीदाबाद के सेक्टर-55 में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi