S M L

जेकिहाट सीट पर RJD जीती, तेजस्वी बोले- जनता नीतीश कुमार से लेगी बदला

शहनवाज ने इस शानदार जीत को जनता की विजय करार दिया है. उन्होंने कहा कि वह जोकिहाट का विकास बिना किसी भेदभाव के करेंगे. उन्होंने इस जीत को अपनी मां की दुआ बताया है

Updated On: May 31, 2018 03:44 PM IST

FP Staff

0
जेकिहाट सीट पर RJD जीती, तेजस्वी बोले- जनता नीतीश कुमार से लेगी बदला

जोकिहाट विधानसभा सीट पर उपचुनाव में RJD के शाहनवाज आलम ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी जेडीयू के मुर्शीद आलम को करीब 41,000 वोटों से हरा दिया है.

विधानसभा सीट स्थानीय विधायक सरफराज आलम के अररिया से सांसद चुने जाने के कारण खाली हुई थी. इस सीट से शाहनवाज और मुर्शिद आलम के अलावा नौ प्रत्याशी मैदान में थे.

शहनवाज, RJD के पूर्व नेता मोहम्मद तसलीमुद्दीन के बेटे हैं. उन्हें कुल 81,240 वोट मिले हैं. 2015 में इस सीट से तसलीमुद्दीन के बड़े बेटे सरफराज आलम जेडीयू के टिकट पर चुनाव जीते थे.

शहनवाज ने इस शानदार जीत को जनता की विजय करार दिया है. उन्होंने कहा कि वह जोकिहाट का विकास बिना किसी भेदभाव के करेंगे. उन्होंने इस जीत को अपनी मां की दुआ बताया है.

इस पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया आई है. तेजस्वी ने इस जीत पर बोलते हुए कहा 'जेडीयू को कुल जितने वोट मिले, वह हमारे जीत के अंतर से भी कम है. बिहार के लोग नीतीश कुमार के यू-टर्न लेने का बदला लेंगे.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi