S M L

दिल्ली के रामलीला मैदान में VHP की रैली 'अधार्मिक': आरजेडी

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मामला आए दिन गर्माता जा रहा है. अब सरकार पर राम मंदिर के निर्माण के लिए दबाव डालने के लिए एक रैली का आयोजन किया गया है.

Updated On: Dec 09, 2018 09:44 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली के रामलीला मैदान में VHP की रैली 'अधार्मिक': आरजेडी

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर मामला आए दिन गर्माता जा रहा है. अब सरकार पर राम मंदिर के निर्माण के लिए दबाव डालने के लिए एक रैली का आयोजन किया गया है. जिसे आरजेडी के जरिए 'अधार्मिक सभा' कहा गया है.

दिल्ली के रामलीला मैदान में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए ऐतिहासिक रैली का वीएचपी के जरिए आयोजन किया गया. इस रैली का उद्देश्य सरकार पर राम मंदिर निर्माण के लिए दबाव बनाना था. वहीं इस रैली पर निशाना साधते हुए राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने इसे 'अधार्मिक सभा' करार दिया है.

आरजेडी नेता मनोज झा ने वीएचपी की इस रैली पर निशाना साधते हुए कहा 'वे लोग इसे धार्मिक सभा का नाम दे रहे हैं लेकिन इसमें कुछ भी धार्मिक नहीं था. यह एक अधार्मिक सभा थी. मामला कोर्ट में लेकिन फिर भी भारतीय जनता पार्टी, आरएसएस और वीएचपी इस पर राजनीति कर रहे हैं.

दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के जरिए रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में धर्म सभा का आयोजन किया गया. संसद के शीतकालीन सत्र में इसे लेकर विधेयक पेश करने की मांग को लेकर वीएचपी के जरिए विशाल रैली का आयोजन किया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi