S M L

बिहार से ईंट ले जाकर अयोध्या में बनाएंगे राम मंदिरः तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप ने कहा कि जिस दिन मंदिर बन जाएगा उस दिन आरएसएस और बीजेपी का खात्मा हो जाएगा और वो बैठ कर चम्मच से थाली बजाएंगे

Updated On: Mar 10, 2018 01:40 PM IST

FP Staff

0
बिहार से ईंट ले जाकर अयोध्या में बनाएंगे राम मंदिरः तेज प्रताप यादव
Loading...

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने राम मंदिर निमार्ण को लेकर हो रही चर्चा के बीच बड़ा बयान दे दिया है. तेज प्रताप ने कहा है कि हम बिहार से ईंट ले जाकर अयोध्या में राम मंदिर बनाएंगे.

शुक्रवार को नालंदा स्थित मघड़ा में आयोजित दंगल प्रतियोगिता का उद्धाटन करने पहुंचे तेज प्रताप ने कहा कि अगर अगली बार बिहार में आरजेडी की सरकार बनी तो वो अयोध्या में राम मंदिर बनाएंगें.

उन्होंने कहा कि हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई अति पिछड़ा, गरीब, दलित सब वहां जाएगा और एक-एक ईंट रखेगा. हम राम मंदिर बनाने का काम करेंगे. मंदिर जिस दिन बना उस दिन बीजेपी-आरएसएस का खात्मा हो जाएगा. जब उनके पास मुद्दा ही नहीं रहेगा तो थाली बजाते रहेंगे चम्मच लेकर.

तेज प्रताप का यह बयान काफी चौंकाने वाला है कि क्योंकि अभी तक उनके पार्टी के किसी भी नेता ने मंदिर बनाने को लेकर कोई सार्वजनिक बयान नहीं दिया है. इसके अलावा राम मंदिर निर्माण के लिए निकाली गई बीजेपी नेता लाल कृष्ण आडवाणी की रथ यात्रा को लालू यादव ने ही बिहार में रोका था और आडवाणी को जेल भेज दिया था. लालू उस समय बिहार के मुख्यमंत्री थे.

मीडिया में इस खबर के आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर सफाई दी. ट्वीट में तेज प्रताप ने लिखा कि हमने बिहारशरीफ दंगल कार्यक्रम में ये कहा कि बीजेपी वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं पर तारीख नहीं बताएंगे. हम लोग मंदिर ऐसा बनाएंगे जहां हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सब लोग जा कर पूजा करेंगे, मानवता का मंदिर बनाएंगे तब बीजेपी का मंदिर मुद्दा खत्म हो जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi