S M L

चाचा नीतीश के लिए हमारे घर में लगा है 'नो एंट्री' बोर्ड: तेज प्रताप

तेज प्रताप ने एक प्रादेशिक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि वो अपने आवास के बाहर 'नीतीश चाचा नो एंट्री' का बोर्ड लगाएंगे

Updated On: Jul 02, 2018 11:10 AM IST

FP Staff

0
चाचा नीतीश के लिए हमारे घर में लगा है 'नो एंट्री' बोर्ड: तेज प्रताप
Loading...

लालू यादव का परिवार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से किस कदर नाराज है यह बताने की जरूरत नहीं है. अब लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार की उनकी घर में 'नो एंट्री' है.

तेज प्रताप ने एक प्रादेशिक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि वो अपने आवास के बाहर 'नीतीश चाचा नो एंट्री' का बोर्ड लगाएंगे.

बता दें कि पिछले दिनों नीतीश ने मुंबई के एक अस्पताल में इलाज करवा रहे लालू यादव को फोन किया था. जिसके बाद उनके महागठबंधन में दोबारा लौटने को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी थीं. तेज प्रताप से जब उनकी वापसी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चाचा नीतीश कुमार के लिए उनके घर में नो एंट्री है.

राजनीति के बाद अब फिल्मों में अभिनय करने जा रहे तेज प्रताप ने कहा, 'जब नीतीश कुमार को 10 सर्कुलर रोड स्थित हमारे घर में घुसने नहीं दिया जाएगा तो महागठबंधन में उनकी एंट्री कैसे संभव है.'

Patna: Security personnel stand outside Rashtriya Janata Dal senior leader Rabri Devi's residence to control her supporters following a CBI raid in Patna on Tuesday. PTI Photo (PTI4_10_2018_000120B)

पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के इस सरकारी आवास में लालू यादव का परिवार रहता है (फोटो: पीटीआई)

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्‍वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के सभी दरवाजे बंद हो गए हैं.

बता दें कि पिछले साल जुलाई के महीने में नीतीश कुमार ने लालू यादव की पार्टी आरजेडी से अपना गठबंधन तोड़ लिया था. इसके बाद नीतीश की पार्टी जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी ने साथ मिलकर राज्य में नई सरकार का गठन किया था.

2015 नवंबर में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू, आरजेडी और कांग्रेस ने महागठबंधन के तहत एक होकर चुनाव लड़ा था और जबरदस्त जीत हासिल की थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi