विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

आरजेडी नेता का विवादित बयान, CBI को बताया 'कुत्ता'

चंद्रशेखर ने कहा कि लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है

FP Staff Updated On: Jul 24, 2017 01:18 PM IST

0
आरजेडी नेता का विवादित बयान, CBI को बताया 'कुत्ता'

नीतीश सरकार में आरजेडी कोटे से मंत्री चंद्रशेखर ने रविवार को विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई को कुत्ते की संज्ञा दे दी. उन्होंने कहा कि सीबीआई देश में कुत्ते से भी बुरी भूमिका में है.

चंद्रशेखर ने कहा कि लालू यादव को साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. पटना में लालू से पांच गुना अधिक लोगों के पास संपत्ति है. लेकिन उन लोगों के लिए कोई सीबीआई या ईडी नहीं आ रही है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले यूपीए सरकार के समय में बोलते थे कि सीबीआई सरकार का तोता है. तो अभी बीजेपी के लिए सीबीआई का तोता नहीं बल्कि कुत्ता वाला हाल हो गया है.

प्रो. चंद्रशेखर ने कहा कि 27 अगस्त की रैली से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव अगर जेल चले जाएं तब भी हम उनकी फोटो लगाकर रैली करेंगे. लालू प्रसाद कोई नाइट वॉचमैन नहीं हैं. बीजेपी के लोग लालू प्रसाद को कमजोर ना समझें.

उधर, आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद ने भी पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वो महात्मा गांधी के चश्मे को सलाम करते हैं, लेकिन उनके पोते ( गोपालकृष्ण गांधी) का विरोध करते हैं. यह कैसा दोहरा मापदंड है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि महागठबंधन के कुछ लोग बीजेपी की भाषा बोल रहे हैं. हमलोगों ने इससे पहले भी बड़ी आफत देखी है. पहले लोग मिलिट्री घर में घुसाए थे तब भी नहीं घबराए थे. उन्होंने कहा कि ईडी, आईटी और सीबीआई सभी सुल्तानी आपदा है. केंद्र की विदेश नीति सही नहीं है.

27 अगस्त की प्रस्तावित रैली को लेकर आरजेडी की आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ की बैठक हुई जिसमें रघुवंश प्रसाद सिंह, आपदा प्रबंधन मंत्री प्रो. चंद्रशेखर, रामचंद्र पूर्वे सहित पार्टी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे.

साभार न्यूज 18

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi