S M L

संकल्प रैली पर लालू का तंज, कहा- पान खाने गाड़ी रोकते हैं तो जुटती है इतनी भीड़

लालू यादव ने कटाक्ष भरे लहजे में ट्वीट कर कहा, 'जितनी भीड़ रैली में आई उतनी भीड़ तो हमारे पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देने से इकट्ठा हो जाती है'

Updated On: Mar 03, 2019 02:39 PM IST

FP Staff

0
संकल्प रैली पर लालू का तंज, कहा- पान खाने गाड़ी रोकते हैं तो जुटती है इतनी भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को पटना में हुई संकल्प रैली पर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू यादव ने तंज कसा है. लालू ने ट्वीट कर कहा कि हम पान खाने अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इतनी भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

लालू ने ट्वीट किया, 'नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों जोर लगा कर, सरकारी तंत्र का उपयोग कर, गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है, जितनी हम पान खाने के लिए अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि 'जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ.'

बता दें कि पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में हुई इस संकल्प रैली में नरेंद्र मोदी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान समेत एनडीए गठबंधन के बिहार के बड़े चेहरे मौजूद थे.

नौ साल बाद ऐसा मौका आया है जब पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार किसी चुनावी सभा में एक साथ नज़र आएंगे. आखिरी बार नीतीश कुमार ने 2009 के लोकसभा चुनाव के दौरान लुधियाना में एनडीए की रैली में हिस्सा लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi