S M L

डिप्रेशन का शिकार हुए लालू प्रसाद यादव, रिम्स के मनोचिकित्सक करेंगे इलाज!

रिम्स के निदेशक ने कहा, लालू यादव डॉक्टरों की निगरानी में हैं, हम रिम्स के मनोचिकित्सकों की भी मदद लेंगे

Updated On: Sep 10, 2018 03:43 PM IST

FP Staff

0
डिप्रेशन का शिकार हुए लालू प्रसाद यादव, रिम्स के मनोचिकित्सक करेंगे इलाज!
Loading...

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज(रिम्स) में इलाज चल रहा है. न्यू इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक रिम्स के निदेशक आरके श्रीवास्तव ने बताया कि लालू को थोड़े डिप्रेशन की शिकायत हुई है और इस मामले में मनोचिकित्सक की सलाह ली जा सकती है. उन्होंने यह भी कहा कि लालू का ब्लड प्रेशर और सुगर लेवल हाई है.

श्रीवास्तव ने बताया कि लालू यादव पिछले शनिवार से असामान्य व्यवहार कर रहे हैं. डॉक्टरों ने जांच में पाया है कि उनमें माइल्ड डिप्रेशन है. उन्होंने यह भी बताया, 'लालू में विटामिन डी की कमी पाई गई है और उनके पैरों में सूजन है जिसकी वजह से वह टहल भी नहीं पा रहे थे.

श्रीवास्तव ने कहा, 'लालू यादव डॉक्टरों की निगरानी में हैं, हम रिम्स के मनोचिकित्सकों की भी मदद लेंगे.' इस मामले में सभी रिपोर्ट को बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल के अधीक्षक को भेजा गया है.

रिम्स के डायरेक्टर ने यह भी कहा, सभी डॉक्टर एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट मुंबई से नियमित रूप से संपर्क में हैं. बता दें कि कुत्तों के भौंकने और मच्छरों के काटने की शिकायत करने के बाद बुधवार को लालू को रिम्स के पेइंग वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. बता दें कि लालू यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi