S M L

रेवंत रेड्डी 'ब्रह्मोस मिसाइल' है जो TRS को खत्म कर देगा: कांग्रेस

रेवंत की गिरफ्तारी को 'लोकतंत्र पर दाग' कहते हुए कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया कि यह साफ संकेत है कि सत्तारूढ़ टीआरएस 7 दिसंबर को होने वाले चुनावों में हार से डरी हुई है

Updated On: Dec 04, 2018 07:42 PM IST

FP Staff

0
रेवंत रेड्डी 'ब्रह्मोस मिसाइल' है जो TRS को खत्म कर देगा: कांग्रेस

तेलंगाना कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी को तेलंगाना पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया. इसके कुछ घंटे बाद ही कांग्रेस नेता जीएन रेड्डी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव पर पुलिस का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. दरअसल रेवंत रेड्डी ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की चुनावी रैली को बाधित करने की धमकी दी थी. इसके बाद ही पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था.

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रमुख, कोडांगल में एक रैली को संबोधित करेंगे. इस निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के उम्मीदवार रेवांत हैं.

एनडीटीवी के अनुसार जीएन रेड्डी ने कहा कि रेवांत एक ब्राह्मोस मिसाइल है जो टीआरएस खत्म कर देगा.

उन्होंने कहा, 'केसीआर पुलिस का दुरुपयोग कर रही है. जिस तरह से पुलिस उसके बेडरुम में घुस गई ऐसा भारत में कभी नहीं हुआ है. रेवंत रेड्डी कोई साधारण आदमी नहीं है, वह एक ब्राह्मोस मिसाइल है और यह मिसाइल टीआरएस को खत्म कर देगी.'

ये भी पढ़ें: तेलंगाना चुनाव: हैदराबाद में मुसलमानों और आंध्र से आए लोगों की हो सकती है बड़ी भूमिका

इसी तरह की बात एक और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार भी की. शिवकुमार ने राज्य पुलिस द्वारा धमकी देने का आरोप लगाया और चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की अपील की.

शिवकुमार ने भी हमला बोला:

शिवकुमार ने ट्वीट किया 'तेलंगाना पुलिस द्वारा कोडांगल विधायक रेवंत रेड्डी की गिरफ्तारी एक निंदनीय कदम है. रेवंत को सुबह 3 बजे गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव वहां एक रैली करने वाले हैं. हम चुनाव आयोग से अपील करते हैं कि इस तरह की धमकी, मुक्त और निष्पक्ष चुनावों की भावना के खिलाफ जाती है.'

रेवंत की गिरफ्तारी को 'लोकतंत्र पर दाग' कहते हुए कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट किया कि यह साफ संकेत है कि सत्तारूढ़ टीआरएस 7 दिसंबर को होने वाले चुनावों में हार से डरी हुई है. तेलंगाना विधानसभा चुनाव 7 दिसंबर को होंगे, जबकि वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी.

ये भी पढ़ें: तेलंगाना: KCR की रैली से पहले कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष हिरासत में लिए गए, पार्टी ने पूछा- आतंकी हैं क्या?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi