S M L

यूएस से लौटने के एक दिन बाद पर्रिकर मंदिर गए और एक बैठक भी की

पर्रिकर शुक्रवार सुबह सबसे पहले पणजी से 15 किलोमीटर दूर उत्तर गोवा में खंडोला गांव में देवकी कृष्ण मंदिर में ईष्ट देव का आशीर्वाद लेने गए. देवकी कृष्ण पर्रिकर के कुल देवता हैं

Updated On: Jun 15, 2018 03:05 PM IST

FP Staff

0
यूएस से लौटने के एक दिन बाद पर्रिकर मंदिर गए और एक बैठक भी की

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अमेरिका से लौटने के एक दिन बाद शुक्रवार सुबह यहां पास में स्थित एक मंदिर में अपने परिवार के ईष्ट देवता का आशीर्वाद लिया और राज्य के अधिकारियों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता भी की.

मुख्यमंत्री कार्यालय ने बताया कि पर्रिकर शुक्रवार सुबह सबसे पहले पणजी से 15 किलोमीटर दूर उत्तर गोवा में खंडोला गांव में देवकी कृष्ण मंदिर में ईष्ट देव का आशीर्वाद लेने गए. देवकी कृष्ण पर्रिकर के कुल देवता हैं.

इसके बाद मुख्यमंत्री पणजी आए जहां उन्होंने महालक्ष्मी मंदिर में दर्शन किए.

फिर वह राज्य सचिवालय में अपने कार्यालय गए जहां उन्होंने गोवा में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति का जायजा लेने के लिए वरिष्ठ नौकरशाहों और पुलिस अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की. पर्रिकर (62) अग्नाशय संबंधी बीमारी का तीन महीने तक इलाज कराने के बाद गत शाम अमेरिका से लौटे.

वह सात मार्च को अमेरिका गए थे. गोवा से जाने से पहले उन्होंने अपनी गैर-मौजूदगी में शासन और अन्य मुद्दों पर राज्य प्रशासन का मार्गदर्शन करने के लिए मंत्रिमंडल की सलाहकार समिति का गठन किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi