S M L

29 मार्च तक मीडिया से दूर रहने की हिदायत: रवींद्र गायकवाड़

सांसद ने कहा कि वह छिपे नहीं हैं और 29 मार्च को लोकसभा में उपस्थित होंगे

Updated On: Mar 26, 2017 08:35 PM IST

Bhasha

0
29 मार्च तक मीडिया से दूर रहने की हिदायत: रवींद्र गायकवाड़

एयर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी पर कथित रूप से हमला करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने रविवार को दावा किया कि उनकी पार्टी के एक शीर्ष नेता ने उनसे इस मुद्दे पर मीडिया से बात नहीं करने को कहा है.

एयर इंडिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी देते हुए सांसद ने कहा कि वह छिपे नहीं हैं और 29 मार्च को लोकसभा में उपस्थित होंगे.

गायकवाड़ ने फोन पर पीटीआई भाषा से कहा, ‘शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता ने मुझे 29 मार्च तक मीडिया से बात नहीं करने का आदेश दिया है और इसलिए मैं मीडिया के सामने नहीं आ रहा हूं. मैं मंगलवार को उमर्गा आकर अपने परिवार और शिवसैनिकों के साथ मराठी नववर्ष ‘गुडी पड़वा’ मनाउंगा. इसके बाद मैं बुधवार को लोकसभा सत्र में भाग लूंगा.’

बुधवार को दिल्ली आएंगे सांसद 

उस्मानाबाद का प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद ने हालांकि अपनी वर्तमान जगह के बारे में नहीं बताया.

उन्होंने कहा, ‘मैं छिप नहीं रहा हूं और बुधवार के बाद सभी से बात करूंगा.’ गायकवाड़ ने गुरूवार को पुणे-नई दिल्ली आल इकानोमी फ्लाइट में सवार होने के बाद बिजनिस श्रेणी में नहीं बैठने को लेकर एयर इंडिया के 60 साल के एक अधिकारी को चप्पलों से कथित रूप से पीटा था.

इस घटना के बाद प्रमुख घरेलू एयरलाइंस ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था.

उन्होंने कहा, ‘शिवसेना के वरिष्ठ नेता ने मुझे ‘मातोश्री’ नहीं बुलाया और इसलिए मैं वरिष्ठ पार्टी नेताओं से मिलने वहां नहीं जा रहा हूं.’

उन्होंने कहा, ‘एयर इंडिया कर्मचारियों ने मुझसे अपशब्द कहे. मैं एयर इंडिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा.’ सांसद ने वायरल हो रही घटना के वीडियो की जांच की मांग की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi