S M L

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने पीएम मोदी की तुलना 'तुगलक' से की, सीएम योगी को बताया 'औरंगजेब'

सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए कहा, इस देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र चलेगा?

Updated On: Dec 07, 2018 04:26 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने पीएम मोदी की तुलना 'तुगलक' से की, सीएम योगी को बताया 'औरंगजेब'

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी मोहम्मद बिन तुगलक की तरह व्यवहार कर रहे हैं और अजय सिंह विष्ट (योगी आदित्यनाथ) औरंगजेब की तरह व्यवहार कर रहे हैं.' सुरजेवाला ने सवाल उठाते हुए कहा, 'इस देश में तालिबानी व्यवस्था चलेगी या प्रजातंत्र चलेगा?.'

सुरजेवाला से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी पीएम पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'ये जो भाषा का इस्तेमाल बीजेपी में हो रहा है, उसे पीएम मोदी बढ़ावा दे रहे हैं. राज्य के अधिकारी होने के बावजूद उस तरह से राजनीति की जा रही है जैसे लोग गली में लड़ते हैं.'

गौरतलब है कि अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर सौदे के मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के भारत लाने के बाद से ही कांग्रेस, बीजेपी के निशाने पर है. पीएम मोदी और बीजेपी नेता इस मुद्दे पर कांग्रेस का लगातार घेराव कर रहे हैं.

हालांकि अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर सौदा मामले में आरोपी क्रिश्चियन मिशेल के वकील के तौर पर भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारी अलजो जोसेफ के पेश होने को लेकर हुए विवाद की वजह से संगठन ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

यूएई से प्रत्यर्पण के बाद भारत लाए गए मिशेल के वकील के तौर पर पेश हुए जोसेफ भारतीय युवा कांग्रेस के विधि विभाग के प्रभारी थे.

ये भी पढ़ें: अगस्ता वेस्टलैंड डील: मिशेल के लिए ‘कांग्रेस नेता’ की पैरवी से BJP को मिला राजनीतिक मसाला

ये भी पढ़ें: एक ही हथियार से हुई थी इंस्पेक्टर सुबोध और सुमित की हत्या, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi