S M L

रामदास आठवले ने गांधी से की प्रधानमंत्री मोदी की तुलना

आठवले ने कहा, जैसे गांधी ने अंग्रेजों वापस जाओ का नारा दिया और इसी कारण देश जाग उठा था. इसी प्रकार पीएम नरेंद्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया है और यही कारण है कि भारत देश जाग उठा है

Updated On: Sep 30, 2018 02:45 PM IST

FP Staff

0
रामदास आठवले ने गांधी से की प्रधानमंत्री मोदी की तुलना

केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना राष्‍ट्रपिता महात्मा गांधी से कर दी है.

आठवले का कहना है कि महात्‍मा गांधी ने जैसे अंग्रेजों वापस जाओ का नारा दिया और इसी कारण देश जाग उठा था. इसी प्रकार पीएम नरेंद्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा दिया है और यही कारण है कि भारत देश जाग उठा है.

आठवले ने आगे कहा कि राहुल गांधी कुछ भी गड़बड़ करें फिर भी कुछ नही होने वाला. वे राहुल गांधी को आउट करेंगे.

इसके साथ ही पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर अपनी राय रखते हुए आठवले ने कहा कि डीजल-पेट्रोल पर सरकार थोड़ा गड़बड़ा गई है लेकिन इसे जल्द से जल्द जीएसटी में लाना चाहिए ताकि 2019 का चुनाव जीता जा सके.

इससे पूर्व महीने की शुरुआत में ही आए सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा न्यूज चैनलों की एक एडवाइजरी में 'दलित' शब्द इस्तेमाल करने से बचने का आग्रह किया गया था. इसके चंद दिनों बाद ही केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले ने केंद्र सरकार के इस निर्णय पर असहमति जताई थी. उन्होंने कहा था कि दलित शब्द इस्तेमाल करने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi