S M L

जारी रहेगी मोदी लहर, राहुल के PM बनने का सवाल ही नहीं: अठावले

अठावले ने कहा, ‘मोदी लहर भविष्य में सभी चुनावों में जमकर चलेगी क्योंकि वह समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं

Updated On: May 23, 2018 12:07 PM IST

Bhasha

0
जारी रहेगी मोदी लहर, राहुल के PM बनने का सवाल ही नहीं: अठावले

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का कोई सवाल ही नहीं है क्योंकि मोदी लहर अभी 10-15 साल और जारी रहेगी.

कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर कि अगर वर्ष 2019 में उनकी पार्टी के पास संख्या हुई तो वह प्रधानमंत्री बनेंगे, अठावले ने चुटकी लेते हुए कहा कि इसका सवाल ही नहीं है क्योंकि कम से कम अगले 10-15 सालों तक मोदी लहर चलती रहेगी.

यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए अठावले ने कहा, ‘मोदी लहर भविष्य में सभी चुनावों में जमकर चलेगी क्योंकि वह समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने में विश्वास करते हैं ' मंत्री ने कहा कि क्रीमी लेयर श्रेणी के तहत न आने वाली जातियों को आरक्षण में शामिल करने के लिए आरक्षण का प्रतिशत 49.5 से बढ़ाकर 75 कर दिया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि वह लोगों को प्रोन्नति मे आरक्षण दिए जाने के पक्ष में है जिसके लिए केंद्र जल्द ही एक कानून लाएगा.

अठावले ने बीएसपी प्रमुख मायावती को भी सुझाव देते हुए कहा कि अगर वह दलितों के लिए कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें बीजेपी का समर्थन करना चाहिए .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi