S M L

रामविलास पासवान का आरोप- RJD सांसदों ने मेरे खिलाफ किया असंसदीय भाषा का इस्तेमाल

पासवान ने कहा, आरजेडी सांसद मीसा भारती और मनोज झा ने मेरे खिलाफ अभद्र और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया

Updated On: Jan 18, 2019 08:37 PM IST

Bhasha

0
रामविलास पासवान का आरोप- RJD सांसदों ने मेरे खिलाफ किया असंसदीय भाषा का इस्तेमाल

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि सामान्य श्रेणी के गरीबों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक पर राज्यसभा में बहस के दौरान आरजेडी सांसद मीसा भारती और मनोज झा ने उनके खिलाफ अभद्र और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया.

पासवान ने कहा, 'मेरे विधेयक का समर्थन करने के बाद नौ जनवरी को राज्यसभा में बहस के दौरान आरजेडी सांसद मीसा भारती और मनोज झा ने मेरे खिलाफ अभद्र और असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया.'

हालांकि, इस मुद्दे पर लालू प्रसाद की अगुवाई वाले आरजेडी के दो सांसदों के ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. मीसा भारती, लालू प्रसाद यादव की बेटी हैं.

पासवान ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस एक तरफ सामान्य वर्ग के गरीब लोगों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण का समर्थन करती है और दूसरी ओर आर्थिक आधार पर आरक्षण के घोर विरोधी आरजेडी का बिहार में समर्थन करती है.

उन्होंने आरजेडी पर भी हमला करते हुए कहा कि वह एक समय में दो नावों की सवारी कर रहा है. वह बिहार में कांग्रेस के साथ है और उत्तर प्रदेश में सपा- बसपा के साथ. उन्होंने कहा, आने वाले लोकसभा चुनाव में जनता को तय करना है कि केंद्र में मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में मुफ्त बिजली-पानी देना संभव नहीं, जांच करेंगे: शीला दीक्षित

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: मी टू के तहत रेप के आरोप में पार्टी से बेदखल किए गए बीजेपी सेक्रेटरी को कोर्ट ने दी राहत

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi