S M L

आतंक के नाम पर धमका रहीं महबूबा, किसी पार्टी को नहीं तोड़ रही बीजेपी: राम माधव

माधव ने कहा कि महबूबा अपनी पार्टी के आन्तरिक मसलों को खत्म करने की बजाय दिल्ली पर आरोप मढ़ रही हैं.

Updated On: Jul 14, 2018 03:41 PM IST

FP Staff

0
आतंक के नाम पर धमका रहीं महबूबा, किसी पार्टी को नहीं तोड़ रही बीजेपी: राम माधव

बीजेपी महासचिव राम माधव ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को महबूबा ने जो भी कहा वह पूरी तरह झूठ और दुर्भाग्यपूर्ण है. दिल्ली में कोई उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहा है.

माधव ने कहा कि महबूबा अपनी पार्टी के आन्तरिक मसलों को खत्म करने की बजाय दिल्ली पर आरोप मढ़ रही हैं और आतंक के नाम पर धमकी दे रही हैं. बीजेपी किसी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रही है.

महबूबा के सलाउद्दीन वाले बयान पर माधव ने कहा कि केंद्र सरकार और सुरक्षा बलों के पास इतनी ताकत है कि वह घाटी के सभी आतंकियों और उन लोगों को बेअसर कर सकते हैं जो महबूबा के बयान के बाद आतंकी बनने की राह में हैं.

बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार को धमकी देते हुए कहा था कि अगर उनकी पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की गई तो सलाहुद्दीन और यासीन मलिक पैदा होंगे. बता दें कि सलाहुद्दीन हिजबुल मुजाहिद्दीन का सरगना है. जबकि यासीन मलिक अलगाववादी नेता है.

वहीं माधव ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'थरूर पाकिस्तान और हिंदू के बारे में सही ने नहीं जानते इसलिए वह हिंदू पाकिस्तान की बात कर रहे हैं. मोदी सरकार अगले 5 साल के लिए फिर सरकार में आएगी और भारत हमेशा भारत रहेगा और विकसित देश के रूप में हमें उस पर गर्व होगा. पाकिस्तान में चुनाव हैं देखते हैं वहां क्या होता है.'

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi