S M L

रामलीला मैदान का नाम वाजपेयी के नाम पर रखने से वोट नहीं मिलने वाले: केजरीवाल

बीजेपी दिल्ली के चर्चित रामलीला मैदान का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखने की योजना बना रही है

Updated On: Aug 25, 2018 07:57 PM IST

FP Staff

0
रामलीला मैदान का नाम वाजपेयी के नाम पर रखने से वोट नहीं मिलने वाले: केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. खबर है कि बीजेपी दिल्ली के चर्चित रामलीला मैदान का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखने की योजना बना रही है. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे बीजेपी को वोट नहीं मिलेंगे.

केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'राम लीला मैदान इत्यादि का नाम बदलकर अटल जी के नाम पर रखने से वोट नहीं मिलेंगे. बीजेपी को प्रधानमंत्री का नाम बदल देना चाहिए. तब शायद कुछ वोट मिल जाएं.' केजरीवाल ने आगे लिखा कि जनता अब नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट नहीं दे रही है.

खबर है कि उत्तरी दिल्ली की एमसीडी ने राम लीला मैदान का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी मैदान करने का प्रस्ताव दिया है. ये वही मंच है जहां भ्रष्टाचार के खिलाफ अन्ना हजारे के आंदोलन से जुड़ने के बाद अरविंद केजरीवाल सुर्खियों में आए थे.

वहीं, उत्तरी एमसीडी के प्रवक्ता ने कहा कि यह प्रस्ताव 30 सितंबर को एमसीडी की होने वाली बैठक में रखा जा सकता है.

मनोज तिवारी ने किया प्रस्ताव का खंडन

हालांकि, दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस तरह के किसी प्रस्ताव का खंडन किया है. उन्होंने कहा, “कुछ लोग अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं कि राम लीला मैदान का नाम बदला जाएगा. यह असंभव है, क्योंकि हम भगवान राम की आराधना करते हैं. यह झूठी खबर है, जो किसी राजनीतिक साजिश के अलावा कुछ नहीं है.”

यह खबर ऐसे वक्त में आई है जब बीजेपी शासित कई राज्यों में शहरों, भवनों और योजनाओं का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर किया जा रहा है. बता दें कि वाजपेयी का निधन 16 अगस्त को हो गया था.

(साभार न्यूज18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi