S M L

गुजरात लौटे कांग्रेस विधायक, आणंद के रिसॉर्ट में ले जाए गए

राज्यसभा चुनाव से पहले बेंगलुरू में प्रवास कर रहे गुजरात से कांग्रेस के सभी विधायक सोमवार सुबह वापस लौट आये हैं.

FP Staff Updated On: Aug 07, 2017 11:53 AM IST

0
गुजरात लौटे कांग्रेस विधायक, आणंद के रिसॉर्ट में ले जाए गए

राज्यसभा चुनाव से पहले बेंगलुरु में प्रवास कर रहे गुजरात से कांग्रेस के सभी विधायक सोमवार सुबह वापस लौट आये हैं. सभी को आणंद के एक रिसॉर्ट में ले जाया गया है. पार्टी के नेताओं ने उक्त जानकारी दी. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल मंगलवार को होने वाले राज्यसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी हैं. पटेल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार भी हैं.

कांग्रेस के मुख्य सचेतक शैलेश परमार ने आणंद में संवाददाताओं से कहा, हमारे सभी विधायक वापस लौट आये हैं और आणंद के एक रिसॉर्ट में रूके हुए हैं. हवाईअड्डे से सभी विधायकों को सीधा निजाणंद नामक रिसॉर्ट में ले जाया गया. वहीं गुजरात राज्यसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा है कि हमें अपनी जीत को लेकर विश्वास है. सभी विधायक हमारे साथ हैं.

परमार ने कहा, हमारे सभी विधायकों ने यहां तक कि 'रक्षाबंधन' के दिन भी घर नहीं जाने और कांग्रेस पार्टी के वफादार सिपाही बने रहने का फैसला किया है. वे सभी साथ रहेंगे और कल राज्यसभा चुनाव में मतदान करने के लिए आणंद से (गांधीनगर) जाएंगे. उन्होंने कहा, अहमद पटेल और राज्य कांग्रेस प्रमुख भारतसिंह सोलंकी उनसे मिलने आणंद आएंगे. विधायकों ने रिसॉर्ट में पुलिस सुरक्षा नहीं ली है. गुजरात से तीन राज्यसभा सीटों पर कल मतदान होना है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरजेवाला ने कहा है कि राज्यसभा और गुजरात विधानसभा में कांग्रेस पार्टी विजयी होगी. एनसीपी समेत सब राजनीतिक दल कांग्रेस के साथ आएंगे. अहमद पटेल जीतेंगे.

(एजेंसियों से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi