S M L

माजिद मेमन ने पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान, बोहरा समुदाय से जुड़ा है कनेक्शन

धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन से पीएम मोदी की बार-बार होती गुफ्तगू और पीएम के अभिवादन का अंदाज दिल जीतने वाला था

Updated On: Sep 17, 2018 01:59 PM IST

FP Staff

0
माजिद मेमन ने पीएम मोदी पर दिया विवादित बयान, बोहरा समुदाय से जुड़ा है कनेक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दाऊदी बोहरा समुदाय के मौजूदा सर्वोच्च धर्मगुरू सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसके बाद से ही पीएम को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो कुछ इसे अच्छा बता रहे हैं. कुछ लोग इस राजनीतिक रणनीति भी कर रहे हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए एनसीपी के माजिद मेमन ने कहा कि मोदी जी बोहरा समाज के पास गए इस विचार से कि शायद मुसलमानों को रिझा लिया जाए लेकिन न वो इधर के रहेंगे और न ही उधर के. धोबी के कुत्ते वाली बात हो जाती है. अब प्रधानमंत्री जी पर निर्भर है कि वह किस तरफ ज्यादा झुकते हैं. वे यहां भी न रहे और वहीं भी न रहे कहीं उनकी ऐसी परिस्थिति न हो जाए और लगता है कि उनकी परिस्थिति ऐसी हो गई है.

मेमन ने कहा- 'नरेंद्र मोदी जी की परिस्थिति ऐसी है कि जहां वो अपने कट्टर हिंदूवाद से थोड़ा हटते हैं वहां उनके गिरेबान पर हाथ पड़ जाता है, वीएचपी की तरफ से, आरएसएस की तरफ से.' आपको बता दें कि बीते शनिवार को धर्मगुरु सैयदना आलीकदर मुफद्दल सैफुद्दीन से पीएम मोदी की बार-बार होती गुफ्तगू और पीएम के अभिवादन का अंदाज दिल जीतने वाला था. पीएम मोदी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित भी किया गया था. सिर्फ इतना ही नहीं मोदी जी को भेंट भी दी गई थी जिसे उन्होंने माथे से लगाकर स्वीकार किया था. वहीं कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा था- बोहरा समाज के साथ मेरा भी रिश्ता बहुत पुराना रहा है. मैं जब मुख्यमंत्री था तब कदम-कदम पर बोहरा समाज ने साथ दिया. आपका यही अपनापन मुझे यहां खींच लाया है. बोहरा समाज के साथ मेरा रिश्ता बहुत पुराना है. मैं एक प्रकार का समाज सदस्य बन गया हूं. मेरे दरवाजे आपके परिवारजनों के लिए खुले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi