S M L

राजस्थान में वसुंधरा होंगी BJP की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार: शाह

शाह ने कहा कि राजस्थान में एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस की परंपरा इस बार टूटने जा रही है. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे की सरकार ने राजस्थान में बहुत काम किया है

Updated On: Jul 22, 2018 12:31 PM IST

Bhasha

0
राजस्थान में वसुंधरा होंगी BJP की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार: शाह

राजस्थान विधानसभा चुनाव बीजेपी वसुंधरा राजे के नेतृत्व में लड़ेगी. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को जयपुर में इस बात की घोषणा की.

अमित शाह राजस्थान बीजेपी कार्यसमिति की 2 दिन की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करने के लिए जयपुर पहुंचे थे. बैठक में उन्होंने ऐलान किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे सिंधिया ही मुख्यमंत्री की उम्मीदवार होंगी.

शाह ने कहा कि राजस्थान में एक बार बीजेपी और एक बार कांग्रेस की परंपरा इस बार टूटने जा रही है. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे की सरकार ने राजस्थान में बहुत काम किया है. भामाशाह योजना, मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन अभियान और गौरव पथ जैसी कई योजनाओं को देशभर में यश मिला है.

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस नकारात्मक राजनीति कर अफवाहें फैलाने का काम कर रही है. यह लोकतंत्र पर अघोषित हमला है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश से अपना जुड़ाव महसूस नहीं कर सकते. कांग्रेस बीजेपी का मुकाबला नहीं कर सकती. कांग्रेस का संगठनात्मक ढांचा खत्म हो गया है. अब तो कांग्रेस में भ्रष्टाचारियों को जमघट बचा है.’ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, ‘पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु, कनार्टक जब तक नहीं जीत लेते तब तक हमारी जीत पूरी नहीं है.

इस बैठक में शाह ने विधानसभा चुनाव के साथ-साथ 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों की भी समीक्षा की.

एक अन्य बैठक में अमित शाह ने जयपुर के राज मंदिर सिनेमा घर में सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में सोशल मीडिया की हमारी टीम ही बीजेपी को जीत दिलाएगी.

इससे पहले, शनिवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष मदनलाल सैनी और अन्य लोगों ने सांगानेर हवाई अड्डे पर अमित शाह की अगवानी की. शाह के स्वागत के लिए हवाई अड्डे के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे. उनके सम्मान में रास्ते में उनके काफिले पर फूलों की भी बारिश की गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi