S M L

बीजेपी सरकार की छवि खराब करने के हो रहे हैं प्रयास: राजनाथ

राजनाथ सिंह ने जस्टिस बीएच लोया की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के संदर्भ में विपक्ष को आड़े हाथों लिया

Updated On: Apr 21, 2018 01:22 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी सरकार की छवि खराब करने के हो रहे हैं प्रयास: राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार की छवि को खराब करने के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने जस्टिस बीएच लोया की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के संदर्भ में विपक्ष को आड़े हाथों लिया.

केंद्र शासित प्रदेश दादरा एवं नगर हवेली की राजधानी सिलवासा में एक सभा में सिंह ने कहा कि देश के विकास के लिए एनडीए सरकार सभी सियासी दलों को साथ लाना चाहती है.

उन्होंने कहा कि हम भारत को सेहतमंद, स्वच्छ और विकसित तथा एक शक्तिशाली देश बनाना चाहते हैं, हम चाहते हैं कि भारत पूरे विश्व का नेतृत्व करे. इसके लिए हमें आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है. हमारी सरकार इस दिशा में निरंतर काम कर रही है, लेकिन लोग निरर्थक बातें करके हमारी सरकार की छवि खराब करने के लगातार प्रयास कर रहे हैं.

जस्टिस लोया मामले में कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा कि आपने कल के अदालत के आदेश को देखा. जब मैं कहता हूं कि हमारी सरकार देश का विकास करना चाहती है, तो इसका मतलब है कि यह हम अकेले अपने दम पर नहीं बल्कि सभी सियासी दलों को साथ लेकर करना चाहते हैं.

सीबीआई के विशेष न्यायाधीश बी एच लोया की रहस्यमय हालात में हुई मौत की स्वतंत्र जांच की मांग करने वाली याचिका उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को खारिज कर दी थी और कहा था कि जस्टिस लोया की मौत स्वाभाविक कारणों से हुई है.

राजनाथ सिंह सिलवासा, 120 करोड़ रुपये की लागत की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करने आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi