S M L

'भगवान राम और कृष्ण ने भी की थी राजनीति' : राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह से पहले त्रिपुरा के सीएम और बीजेपी नेता बिप्लब देब भी दो बार विवादास्पद बयान दे चुके हैं

Updated On: Apr 28, 2018 04:48 PM IST

FP Staff

0
'भगवान राम और कृष्ण ने भी की थी राजनीति' : राजनाथ सिंह

त्रिपुरा के सीएम बिप्लव देव के बाद अब गृहमंत्री राजनाथ सिंह रामायण-महाभारत काल के बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने कहा है कि राम और ने भी राजनीति की थी. राजनीति कोई नई बात नहीं है.

शनिवार को लखनऊ में एक सभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में आजादी से पहले भी राजनीति होती थी. उन्होंने कहा 'भगवान राम और भगवान कृष्ण ने भी राजनीति की थी, राम की राजनीति का उद्देश्य 'राम राज्य' लाना था.'

राजनाथ सिंह से पहले त्रिपुरा के सीएम और बीजेपी नेता बिप्लब देब भी दो बार विवादास्पद बयान दे चुके हैं. बता दें कि बिप्लब देब ने पहले महाभारतकाल में इंटरनेट और सैटेलाइट फोन होने का दावा किया था. फिर उन्होंने पूर्व मिस वर्ल्ड डायना हेडन को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी की. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया.

वहीं कठुआ रेप कांड के बाद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार का बयान विवादास्पद बन चुका है. जब एक तरफ पूरे देश में कठुआ रेपकांड को लेकर एक भावनात्मक उबाल देखने को मिला तो उस धारा के ठीक उलट संतोष गंगवार ने ये कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि ‘इतने बड़े देश में एक दो घटनाएं हो जाएं तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए.

मोदी ने बीजेपी नेताओं को चेताया था कि उन्हें इस तरह की चीजों से बचना चाहिए, क्योंकि ऐसे बयानों से पार्टी की इमेज खराब होती है. प्रधानमंत्री मोदी की फटकार के बावजूद बीजेपी नेता विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi