S M L

हिंसक घटनाओं पर बात करने के लिए राजनाथ ने किया ममता बनर्जी को फोन, जमकर हुई बहस

अमित शाह की रैली के बाद हुई हिसंक घटनाओं के बारे में बात करने के लिए राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को पोन किया. लेकिन बात करते करते दोनों नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया

Updated On: Jan 30, 2019 01:28 PM IST

FP Staff

0
हिंसक घटनाओं पर बात करने के लिए राजनाथ ने किया ममता बनर्जी को फोन, जमकर हुई बहस

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर दौरे पर थे. इस दौरान एक बड़ी रैली का आयोजन भी किया गया था, जहां अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला. रैली के बाद वहां से हंगामे की खबर भी सामने आई. बताया जा रहा था कि रैली के पास पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई और उनमें आग भी लगा दी गई.

इस मामले को लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह और ममता बनर्जी के बीच फोन पर बातचीत भी हुई. हालांकि ये बातचीत बाद में बहस में बदल गई. न्यूज 18 के मुताबिक अमित शाह की रैली के बाद हुई हिसंक घटनाओं के बारे में बात करने के लिए राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी को फोन किया. लेकिन बात करते करते दोनों नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया.

रैली के बाद मंगलवार को हुई हिंसक घटना में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गाड़ियों के साथ तोड़फोड़ की गई थी और उनमें आग भी लगा दी गई थी. बीजेपी ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ता रैली के बाद जिस बस से लौट रहे थे, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसमें भी आग लगा दी. वहीं दूसरी तरफ टीएमसी का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांठी में टीएमसी पार्टी ऑफिस पर हमला किया और तोड़फोड़ भी की.

इन हिंसक घटनाओं के बाद बीजेपी ने पश्चिंम बंगाल में बंगाल में 'लोकतंत्र की कमी' का विरोध करने के लिए बुधवार को रैली करने का फैसला किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य मुकुल रॉय और प्रदेश बीजेपी के महासचिव शायंतन बसु भी इस रैली में शामिल होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi