S M L

राजीव गांधी ईमानदार थे, लेकिन गलत लोगों से घिरे हुए थे: बिहार के राज्यपाल

बोफोर्स घोटाला का जिक्र करते हुए मलिक ने कहा कि राजीव गांधी एक अच्छे और ईमानदार व्यक्ति थे लेकिन वह कुछ गलत लोगों से घिरे हुए थे और उन्हें बचाने की कोशिश में संकट में पड़ गए

Updated On: May 18, 2018 07:58 PM IST

Bhasha

0
राजीव गांधी ईमानदार थे, लेकिन गलत लोगों से घिरे हुए थे: बिहार के राज्यपाल

बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने शुक्रवार को कहा कि दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी ‘एक अच्छे और ईमानदार व्यक्ति’ थे, जो अपने आसपास मौजूद गलत लोगों के चलते संकट में पड़ गए. हर किसी को आरएसएस के चश्मे से नहीं देखने को लेकर कांग्रेस ने मलिक का शुक्रिया अदा किया.

पूर्व सांसद और मलिक बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. राजीव गांधी के प्रति उनका यह विचार भगवा पार्टी के कई नेताओं के विचारों से उलट है, जिन्होंने बोफोर्स कांड को लेकर कांग्रेस की आलोचना की है.

राज्यपाल ने पटना के एक कार्यक्रम में कहा कि सार्वजनिक जीवन में यदि आप गलत लोगों से घिरे रहते हैं तो यह अक्सर आपको नुकसान पहुंचाता है. बोफोर्स घोटाला का जिक्र करते हुए मलिक ने कहा कि राजीव गांधी एक अच्छे और ईमानदार व्यक्ति थे लेकिन वह कुछ गलत लोगों से घिरे हुए थे और उन्हें बचाने की कोशिश में संकट में पड़ गए.

हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी किन लोगों से घिरे हुए थे.

प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी प्रमुख कौकब कादरी ने कहा कि राज्यपाल की टिप्पणी इस तथ्य को पुख्ता करती है कि लंबे समय तक बीजेपी से जुड़े रहने के बावजूद वह मूल रूप से एक समाजवादी हैं और उन्हें हर किसी को आरएसएस के चश्मे से देखने की आदत नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi