S M L

रजनीकांत-कमल हसन ने की 'गुप्त बैठक'? फिर लिया ये फैसला

हासन ने कहा, ‘मैंने पूछा कि क्या हम गुप्त रूप से मिलें. बाद में हम एक कार मैं बैठे और चर्चा की

Updated On: Feb 22, 2018 07:57 PM IST

Bhasha

0
रजनीकांत-कमल हसन ने की 'गुप्त बैठक'? फिर लिया ये फैसला

अभिनेता से नेता बनने जा रहे कमल हासन ने कहा है कि राजनीति में प्रवेश के बारे में उनकी अपने समकालीन और मित्र रजनीकांत के साथ ‘गुप्त बैठक’ हुई थी. इसमें फैसला किया गया कि बाद में प्रतिद्वंद्वी बनने की स्थिति में भी वे मर्यादा बनाए रखेंगे.

हासन ने मदुरै में बुधवार अपनी पार्टी ‘मक्काल नीति मय्यम’ का आगाज किया जबकि रजनीकांत ने दिसंबर में घोषणा की थी कि वह राजनीति में प्रवेश करेंगे.

तमिल पत्रिका ‘आनंद विकटन’ में अपने साप्ताहिक स्तंभ में हासन ने यह खुलासा नहीं किया कि बैठक कब हुई थी. लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि (तमिल) बिग बॉस की शूटिंग के दौरान राजनीति में शुरूआत के मुद्दे पर बात हुई थी.

कार में हुई थी दोनों की सीक्रेट मीटिंग 

उन्होंने कहा कि उस समय बिग बॉस की शूटिंग उपनगर पूनामल्ली में एक निजी स्टूडियो में हो रही थी. रजनीकांत पास में ही अपनी आगामी फिल्म ‘काला’ की शूटिंग कर रहे थे.

हासन ने कहा, ‘मैंने पूछा कि क्या हम गुप्त रूप से मिलें. बाद में हम एक कार मैं बैठे और चर्चा की. मैंने उन्हें अपने फैसले के बारे में बताया.’

बहरहाल, मदुरै में संवाददाताओं से बात करते हुए हासन ने कहा कि वह पार्टी के अध्यक्ष होंगे. बाद में, चेन्नई में उन्होंने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग में अपनी पार्टी का पंजीकरण कराया है और चार अप्रैल को तिरूचिरापल्ली में मक्काल नीति मय्यम की जनसभा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi