S M L

महागठबंधन और बीजेपी पर सस्पेंस से भरे हैं रजनीकांत के बयान, क्या है उनका स्टैंड?

रजनीकांत के बयानों से लोगों में भ्रम की स्थिति है कि आखिर उनका झुकाव किस ओर है

Updated On: Nov 13, 2018 02:04 PM IST

FP Staff

0
महागठबंधन और बीजेपी पर सस्पेंस से भरे हैं रजनीकांत के बयान, क्या है उनका स्टैंड?

अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने मंगलवार को महागठबंधन के मुद्दे पर बयान दिया है. न्यूज18 के मुताबिक उन्होंने कहा, 'अगर दस पार्टियां किसी एक पार्टी के खिलाफ एकजुट हो जाती हैं तो कौन सी पार्टी ज्यादा ताकतवर है.'

रजनीकांत का यह बयान उनके सोमवार को दिए बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था, 'अगर विपक्ष यह सोचता है कि बीजेपी एक खतरनाक पार्टी है, तो निश्चित रूप से ऐसा होगा.' रजनीकांत पत्रकारों के इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि आखिर उनके या फिर उनकी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम (आरएमएम) के बीजेपी के साथ हाथ मिलाने की अफवाहें सही हैं या फिर गलत.

रजनीकांत के बयानों से लोगों में भ्रम की स्थिति है कि आखिर उनका झुकाव किस ओर है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि यह फैसला जनता करेगी कि बीजेपी खतरनाक पार्टी है या नहीं. दरअसल रजनीकांत से सोमवार को पूछा गया था कि क्या आप बीजेपी में शामिल होंगे?

ऐसे में रजनीकांत ने साफ तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन नोटबंदी के मुद्दे पर बीजेपी की आलोचना करने से जरूर बचते दिखाई दिए. उन्होंने यह जरूर कहा कि मौद्रिक नीति का कार्यान्वय अच्छा नहीं था. लेकिन उसकी आलोचना करने से परहेज किया.

हालही में तमिलनाडु में मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने आरोप लगाया था कि रजनीकांत बीजेपी के हाथों की कठपुतली बन गए हैं. गौरतलब है कि रजनीकांत ने बीते साल दिसबंर में इस बात का ऐलान किया था कि वह राजनीति में प्रवेश करेंगे. रिपोर्ट का कहना है कि वह 12 दिसंबर को अपनी पार्टी लॉन्च कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi