S M L

गाजा तूफान प्रभावितों को 'रजनीकांत' के स्टीकर लगे फूड पैकेट पर विवाद

रजनीकांत ने ट्वीट किया कि उनके संगठन आरएमएम के अधिकारियों को उन्होंने कहा कि गाजा तूफान में प्रभावित इलाकों के लोगों के राहत कार्य में पूरी मदद करें

Updated On: Nov 17, 2018 04:57 PM IST

FP Staff

0
गाजा तूफान प्रभावितों को 'रजनीकांत' के स्टीकर लगे फूड पैकेट पर विवाद

साउथ के सुपरस्टार और राजनीतिज्ञ रजनीकांत पर एक बड़ा आरोप लगाया जा रहा है. न्यूज18 की खबर के अनुसार उनके संगठन रजनी मक्कल मंदरम ने राजनीतिक रणनीति के तहत गाजा तूफान में राहत कार्य के दौरान उनके नाम का फायदा उठाया. दरअसल राहत कार्य में उनके संगठन रजनी मक्कल मंदरम ने लोगों को जो फूड पैकेट्स बांटे उनके कवर पर रजनीकांत का स्टाम्प बना हुआ था.

गाजा तूफान की रफ्तार अब धीरे-धीरे कम हो रही है

बीते शुक्रवार को रजनीकांत ने ट्वीट किया कि उनके संगठन आरएमएम के अधिकारियों को उन्होंने कहा कि गाजा तूफान में प्रभावित इलाकों के लोगों के राहत कार्य में पूरी मदद करें. हालांकि उनके इस स्टाम्प के बारे में उन्हें खबर है कि नहीं इस बात का पता नहीं चल पाया है. तमिलनाडु के कई इलाकों में भारी तबाही मचाने के बाद गाजा तूफान की रफ्तार अब धीरे-धीरे कम हो रही है. तीन दिन से बंद रामेश्वरम-धनुषकोडि रोड को आज सुबह खोल दिया गया.

अब तक इस तूफान में 13 लोगों की मौत हो चुकी है

हालांकि 90 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही हवाओं और तेज बारिश के कारण हजारों लोग इससे प्रभावित हुए हैं और संपत्ति को भी काफी नुकसान पहुंचा है. अब तक इस तूफान में 13 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य सरकार ने घोषणा की है कि गाजा तूफान में मरने वालों के परिवारों को 10 लाख रुपए, गंभीर रूप से घायलों को 1 लाख और उनसे कम घायल हुए लोगों को 25,000 रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी. सीएम ने लोगों से ऐसे हालात में न घबराने की अपील की है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि हालात सामान्य हो जाएंगे और सरकार पूरा प्रयास कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi