S M L

अपने 100-150 विधायकों पर तलवार गिराने की साजिश रच रहे हैं BJP और CM: सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि हर बूथ पर अगर कांग्रेस जीतेगी तो अपने आप ही प्रदेश से भ्रष्टाचार का खात्मा होगा और नई शुरुआत होगी.

Updated On: Oct 21, 2018 06:36 PM IST

Bhasha

0
अपने 100-150 विधायकों पर तलवार गिराने की साजिश रच रहे हैं BJP और CM: सचिन पायलट
Loading...

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में इस बार दिवाली दो बार मनेगी एक सात नवंबर को और दूसरी बार सात दिसंबर को, जब प्रदेश से बीजेपी सरकार का सफाया होगा और एक नई सरकार का निर्माण होगा. सात नवंबर को देशभर में दीपावली मनाई जाएगी, वहीं राजस्थान में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा.

पायलट ने जयपुर के शास्त्रीनगर इलाके में कांग्रेस के 'बूथ जिताओ, भ्रष्टाचार मिटाओ' अभियान के तहत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जहां एक तरफ बीजेपी और मुख्यमंत्री बैठकर यह साजिश रच रहे हैं कि कैसे अपने 100-150 विधायकों पर तलवार गिरा दो, वे तो इस साजिश कामयाब नहीं हो पा रहे है लेकिन हमारी कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घरों में जाकर लोगों से संवाद कर रहे हैं, आर्शीवाद मांग रहे है और यह हमारी पार्टी की सबसे बड़ी ताकत है.

उन्होंने जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर कांग्रेस को सत्ता में लाने का आग्रह करते हुए कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की नई सरकार बनेगी तो पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ताओं को पूरी इज्जत और सम्मान के साथ लेकर आगे चलेंगे.

'कांग्रेस की जीत के साथ खत्म होगा भ्रष्टाचार'

उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के 50 हजार बूथ पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता' बूथ जिताओ और भ्रष्टाचार मिटाओ' के तहत लोगों से संवाद कर रहे हैं. हर बूथ पर अगर कांग्रेस जीतेगी तो अपने आप ही प्रदेश से भ्रष्टाचार का खात्मा होगा और नई शुरुआत होगी.

उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह इस बात का प्रतीक है कि आज लोग जाति, बिरादरी, वर्ग, भाषा, छोड़कर अपना भविष्य कांग्रेस में देख रहे हैं और कांग्रेस के हाथ के निशान के साथ जुड़ना चाहते हैं. जयपुर शहर के साथ-साथ पूरे राजस्थान में राहुल गांधी के नेतृत्व में एक बहुत बेहतर सरकार कांग्रेस पार्टी की बनने जा रही है, एक नई शुरुआत करने जा रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi