S M L

सचिन पायलट ने बधाई Tweet में गलत 'अशोक गहलोत' को किया टैग, हुआ वायरल

मुख्यमंत्री का नाम तय होने के बाद सचिन पायलट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अशोक गहलोत को राजस्थान का नया मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी. इसमें उन्होंने राहुल गांधी और अशोक गहलोत को टैग किया है. मगर सचिन पायलट ने जिस अशोक गहलोत को ट्वीट किया वो कोई और अशोक गहलोत हैं

Updated On: Dec 15, 2018 12:22 PM IST

FP Staff

0
सचिन पायलट ने बधाई Tweet में गलत 'अशोक गहलोत' को किया टैग, हुआ वायरल

राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत होंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री के रूप में उनके नाम पर शुक्रवार को मुहर लगाई. इसके अलावा सचिन पायलट राज्य के नए उपमुख्यमंत्री होंगे. साथ ही सचिन पूर्व की तरह प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष के रूप में भी काम करते रहेंगे.

नाम तय होने के बाद सचिन पायलट ने शुक्रवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर अशोक गहलोत को राजस्थान का नया मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी. अपने ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी और अशोक गहलोत को टैग किया है. मगर सचिन पायलट ने जिस अशोक गहलोत को ट्वीट किया वो कोई और अशोक गहलोत हैं.

दरअसल ट्विटर पर अशोक गहलोत का वेरिफाइड ऑफिशियल अकाउंट है. और सचिन पायलट ने जिस अशोक गहलोत को टैग करते हुए ट्वीट किया है वो अनवेरिफाइड अकाउंट है. यह अशोक गहलोत जोधपुर का रहने वाला एक युवक है.

Sachin Pilot 1

सचिन पायलट के गलत नाम वाले अशोक गहलोत को टैग कर ट्वीट करने वाला यह ट्वीट वायरल हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi