S M L

राजस्थान: BJP सांसद के राहुल गांधी को 'पप्पू' कहने पर भड़कीं कांग्रेस नेता

गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजीभाई पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने 'पप्पू' कहकर राहुल गांधी का मजाक उड़ाया. जिसे सुनकर कांग्रेस की पार्षद सीता दामोर उनपर भड़क गईं

Updated On: Dec 03, 2018 10:13 AM IST

FP Staff

0
राजस्थान: BJP सांसद के राहुल गांधी को 'पप्पू' कहने पर भड़कीं कांग्रेस नेता

चुनाव के दौरान नेताओं और प्रत्याशियों के अपने विरोधियों के खिलाफ अमर्यादित भाषा इस्तेमाल करने के अक्सर आरोप लगते हैं. राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी के एक सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांंधी को अपशब्द कहा तो कांग्रेस की स्थानीय पार्षद इसपर भड़क उठीं.

दरअसल गुजरात के सुरेंद्रनगर से बीजेपी सांसद देवजीभाई राजस्थान के बांसवाड़ा में पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने 'पप्पू' कहकर राहुल गांधी का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा, 'पप्पू को बुलाओ, पप्पू गड्ढे भरेगा.'

यह सुनकर कांग्रेस की स्थानीय नेता और पार्षद सीता दामोर उखड़ गईं. उन्होंने मंच पर जाकर देवजीभाई को बीच में टोका और कहा आप राहुल गांधी को 'पप्पू' कहकर संबोधित नहीं कर सकते हैं. दामोर ने बीजेपी सांसद को उनकी इस हरकत के लिए सबके सामने माफी मांगने को कहा.

जिस दौरान की यह घटना है भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया. 58 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में सीता दामोर बीजेपी सांसद देवजीभाई को राहुल गांधी को कहे अपशब्दों के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाती दिख रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi