S M L

राजस्थानः संशोधन विधेयक के खिलाफ कांग्रेस का मार्च, पायलट हिरासत में

इससे पहले विधेयक जब सदन में लाया गया तब बीजेपी के नेताओं ने भी इसका विरोध किया

Updated On: Oct 23, 2017 04:03 PM IST

Bhasha

0
राजस्थानः संशोधन विधेयक के खिलाफ कांग्रेस का मार्च, पायलट हिरासत में

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने दंड विधियां (राजस्थान संशोधन) विधेयक, 2017 के विरोध में सोमवार को जयपुर में मार्च निकाला. पुलिस ने मार्च में शामिल प्रमुख नेता सचिन पायलट, रामेश्वर डूडी, अश्क अली टांक सहित अन्य लोगों को हिरासत में लिया है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में विरोध मार्च राजभवन के लिए रवाना हुआ. पुलिस ने रास्ते में ज्योति नगर थाने के निकट सभी को रोका और हिरासत में ले लिया.

पायलट के साथ राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, कांग्रेस विधायक एवं वरिष्ठ नेता अश्क अली टांक सहित अन्य मुंह और कानों पर काली पटि्टया बांधे और विधेयक को काला कानून की संज्ञा देने वाले नारे लिखी तख्तियां हाथ में लेकर मार्च निकाल रहे थे.

कांग्रेस, दंड विधियां (राजस्थान संशोधन) विधेयक, 2017 को काला कानून बताते हुए इसे वापस लेने के लिए राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन आज राज्यपाल को देने वाली थी.

इससे पहले विधेयक जब सदन में लाया गया तब बीजेपी के नेताओं ने भी इसका विरोध किया. वहीं आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस विधेयक का विरोध किया था. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को तुगलकी महारानी कहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi