विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

हमें लड़ाने और भ्रमित करने वालों से रहें सतर्क: वसुंधरा राजे

जनता के लिए हमें जान भी देनी पड़ेगी तो हम पीछे नहीं हटेंगे

Bhasha Updated On: Feb 22, 2017 11:42 PM IST

0
हमें लड़ाने और भ्रमित करने वालों से रहें सतर्क: वसुंधरा राजे

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि 'प्रदेश की जनता ने हमें जो स्नेह और जो साथ दिया है उसे हम कभी नहीं भूल सकते. जनता के लिए हमें जान भी देनी पड़ेगी तो हम पीछे नहीं हटेंगे.'

वसुंधरा राजे ने बीजेपी किसान मोर्चा में आए पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों की तकलीफ को समझते हुए हमने कृषि बिजली की दरें कम की और इसका भार अपने ऊपर लिया है.

किसान भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बिजली की बर्बादी कम करने  में पूरा सहयोग करें. योजनाओं मे आम लोगों के सहयोग की वजह से ही प्रदेश में विकास कार्य हुए और अन्य राज्यों के लिए मिसाल बने.

उन्होंने कहा कि भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना देश की सबसे अच्छी योजना है. वहीं राजस्थान राशन वितरण में पारदर्शिता लाने के लिए पोज मशीन का उपयोग शुरू करने वाला पहला राज्य बना है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेशवासियों को उन लोगों से बचकर रहने की जरूरत है जो विकास से ध्यान हटाने के लिए हमें लड़ाने और भ्रमित करने की कोशिश करते रहते हैं. हमेशा हमारी यही कोशिश रही है कि जनता और सरकार के बीच कोई दूरी नहीं रहे.

उन्होंने कहा कि आप अपनी परेशानी बताएंगे तो वह बात उन तक जरूर पहुंचेगी. हमारी सरकार सिर्फ आपकी तकलीफें दूर करने के लिए है. आपके लिए हमेशा हमारे दरवाजे खुले है.

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को किसान मोर्चा प्रतापगढ़ के पदाधिकारियों ने तीर-कमान भेंट किए. किसानों को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने भी संबोधित किया .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi