S M L

राजस्थान: BJP नेता ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, वसुंधरा राजे का इस्तीफा मांगा

कोटा के जिला परिषद अध्यक्ष अशोक चौधरी ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर वसुंधरा राजे को हार के लिए जिम्मेदार बताया है

FP Staff Updated On: Feb 05, 2018 04:51 PM IST

0
राजस्थान: BJP नेता ने अमित शाह को लिखी चिट्ठी, वसुंधरा राजे का इस्तीफा मांगा

1 फरवरी को राजस्थान में 2 लोकसभा सीट और 1 विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों में बीजेपी की करारी हार लगता है बीजेपी नेताओं को पच नहीं रही. रिपोर्ट के मुताबिक, एक बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की ही मांग कर दी है और चिट्ठी लिखकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह तक अपनी सिफारिश पहुंचा दी है.

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, कोटा के जिला परिषद अध्यक्ष अशोक चौधरी ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर वसुंधरा राजे को हार के लिए जिम्मेदार बताया है. चौधरी ने कहा है कि राज्य की सरकार का रवैया ही ये हार लेकर आया है. चौधरी ने राजे के साथ-साथ राजस्थान के पार्टी अध्यक्ष अशोक परनामी को भी जिम्मेदार बताया है. उनका कहना है कि इन दोनों नेताओं का रवैया कार्यकर्ताओं को बहुत ही हतोत्साहित करता है, जिससे कार्यकर्ता इन दोनों से निराश हैं.

अशोक चौधरी ने शाह से कहा है कि उन्हें राजे और परनामी दोनों को उनके पदों से हटाकर नेतृत्व में बदलाव लाना चाहिए, ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी और कार्यकर्ता नई एनर्जी के साथ लड़ सकें.

उपचुनावों में बीजेपी को अजमेर और अलवर की लोकसभा सीटों और मंडलगढ़ की विधानसभा सीट से हाथ धोना पड़ा है, कांग्रेस ये सीटें हथिया ले गई है, जिससे पार्टी को तगड़ा झटका लगा है. ऐसे में कार्यकर्ताओं में असंतुष्टि बनी हुई है.

वसुंधरा राजे ने इस हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था कि उन्हें इस हार से निराश होने की जरूरत नहीं है. ये एक अलर्ट है. उन्होंने कार्यकर्ताओं और विधायकों से लोगों में सरकार की उपलब्धियों की जानकारी बढ़ाने को कहा था लेकिन लगता है कि असंतोष की शुरूआत हो चुकी है और नेतृत्व असफल हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi