S M L

राजस्थान विधानसभा चुनाव: सीएम वसुंधरा राजे झालरापाटन से लड़ेंगी चुनाव

मुख्यमंत्री ने इसकी घोषणा झालरापाटन बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में इसकी घोषणा की. इस दौरान राजे ने कहा कि चुनाव में सभी सीटों पर हमारा फोकस होगा, इनमें से 100 सीटों पर हमें विशेष ध्यान देना है

Updated On: Oct 28, 2018 06:00 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान विधानसभा चुनाव: सीएम वसुंधरा राजे झालरापाटन से लड़ेंगी चुनाव
Loading...

राजस्थान विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और पार्टियों के मुख्य चेहरों पर सबकी नजर है. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरापाटन से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने इसकी घोषणा झालरापाटन बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में इसकी घोषणा की. इस दौरान राजे ने कहा कि चुनाव में सभी सीटों पर हमारा फोकस होगा, इनमें से 100 सीटों पर हमें विशेष ध्यान देना है. वसुंधरा राजे इससे पहले भी तीन बार सीट से विधायक चुनी गई हैं.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार को अपने गृह क्षेत्र झालावाड़ में रहीं इस दौरान मुख्यमंत्री ने सबसे पहले तो कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर यह साफ किया कि वह अगला चुनाव भी झालरापाटन सीट से ही लड़ने जा रही हैं झालावाड़ से जो उनका रिश्ता है वो अटूट रिश्ता है वहीं पूर्व राज्यपाल मदन लाल खुराना के निधन पर 2 मिनट का मौन रखकर शोक व्यक्त किया गया इसके बाद उन्होंने अपनी विधानसभा सीट झालरापाटन के बूथ कार्यकर्ताओं से मुखातिब होकर झालावाड़ जिले में करवाए गए तमाम विकास कार्यों को तो बताया ही साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ 30 साल से जो रिश्ता उनका जुड़ा है उसको भी याद दिलाया.

कार्यकर्ता भी मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर खासे उत्साहित नजर आए और आगामी चुनाव में मुख्यमंत्री को विश्वस्त किया क्यों पूरा पर्दे संभाले उनकी विधानसभा सीट पर बूथ कार्यकर्ता ही कांग्रेस को चारों खाने चित कर देगा. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झालरापाटन के जे.के प्लाजा होटल में 21 बूथों के सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि झालावाड़ का विकास किसी से छिपा हुआ नहीं है.

इस दौरान सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि कार्यकर्ता क्षेत्र के विकास के दम पर जनता के बीच जाए और झालावाड़ के विकास के लिए आपसी मतभेद भुलाकर चुनावी समर में उतरे तो वहीं सम्मेलन के दौरान झालरापाटन के दो कांग्रेस नेता भी बीजेपी में शामिल हुए जिनका मुख्यमंत्री ने माला पहनाकर स्वागत किया.

वहीं दोपहर बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ के होटल इंद्रप्रस्थ रेजिडेंसी पहुंची जहां उन्होंने झालावाड़ शहर के 32 बूथों के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर चुनावी तैयारियों में पूरी एकजुटता के साथ लग जाने का आह्वान किया. इस दौरान उनके साथ सांसद दुष्यंत सिंह सीएम राजे की बहू निहारिका राजे, आरपीजी चेयरमैन श्री कृष्ण पाटीदार आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन श्याम सुंदर शर्मा संसदीय सचिव नरेंद्र नागर ,विधायक कवर लाल मीणा समेत कई बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी साथ मौजूद रहे.

(न्यूज़18 के लिए तरुण शर्मा और शाकिर अली की रिपोर्ट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi