S M L

कांग्रेस ने अंतरिक्ष, पाताल, सागर, भूमि और आकाश में किया घोटाला: अमित शाह

अमित शाह ने कहा 'देश में जब मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी की सरकार (कांग्रेस) थी तब राजस्थान को क्या मिला?

Updated On: Dec 03, 2018 03:27 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस ने अंतरिक्ष, पाताल, सागर, भूमि और आकाश में किया घोटाला: अमित शाह

राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य में जमकर जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस को बिना नीति और सिद्धांत वाली पार्टी करार दिया.

राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा 'दुनिया में पांच चीजें होती है. अंतरिक्ष, आकाश, भूमि, समुद्र और पाताल. कांग्रेस ने अंतरिक्ष में इसरो और 2जी का घोटाला किया, आकाश में वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर, भूमि पर आदर्श सोसाइटी, दरिया में सबमरिन का और पाताल से कायला भी ले गए.'

वहीं चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा 'देश में जब मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी की सरकार (कांग्रेस) थी तब राजस्थान को क्या मिला? राज्य को 13वें फाइनेंस कमीशन में 109242 करोड़ की राशि मिली थी. जिसे बीजेपी के शासनकाल में बढ़ाकर 263580 करोड़ रुपए कर दिया गया.' उन्होंने कहा कि एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में देशभक्तों की पार्टी है तो दूसरी तरफ राहुल बाबा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी है, जिसमें कोई नीति या सिद्धांत नहीं है.

दरअसल, राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए 7 दिसंबर को मतदान किया जाएगा तो वहीं 11 दिसंबर को मतगणना की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi