S M L

राजस्थान: हनुमान बेनीवाल करेंगे नई पार्टी का ऐलान, रोड शो में उमड़ा था जनसैलाब

निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल सोमवार को जयपुर में किसान हुंकार महारैली में नई पार्टी के नाम का ऐलान करेंगे

Updated On: Oct 29, 2018 01:25 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान: हनुमान बेनीवाल करेंगे नई पार्टी का ऐलान, रोड शो में उमड़ा था जनसैलाब
Loading...

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले तीसरे मोर्चे की चर्चा जोरों से शुरू हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक खींवसर से निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल सोमवार को जयपुर में किसान हुंकार महारैली में नई पार्टी के नाम का ऐलान करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान की जनता कांग्रेस और बीजेपी से परेशान है इसलिए उन्हें नया विकल्प देने के लिए वह नई पार्टी का ऐलान करेंगे.

बेनीवाल का कहना है कि वह उन छोटी पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं जो गैर बीजेपी और गैर कांग्रेस हैं. इसलिए उन्होंने कुछ दलों से बात भी की है.

इसके अलावा बीजेपी के बागी नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भी बेनीवाल के साथ गठबंधन करने की बात कही थी. बेनीवाल का कहना है कि अगर आप और बीएसपी संपर्क करती है तो उनसे बात करने पर विचार किया जाएगा.

गौरतलब है कि रविवार को बेनीवाल ने जयपुर में 10 किलोमीटर का रोड शो किया था जिससे विरोधियों को अपनी शक्ति का एहसास करवा सकें. इस रोड शो की खासियत थी कि इसमें ज्यादातर लोग 35 साल से कम उम्र के थे.

हनुमान बेनीवाल जाट नेता हैं और राजस्थान में 12 फीसदी जाट हैं जिनका 70 सीटों पर प्रभाव रहता है. कहा जा रहा है कि बीएसपी, सीपीएम और घनश्याम तिवाड़ी के साथ मिलकर हनुमान तीसरा मोर्चा बना रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi