S M L

वसुंधरा राजे ने कहा- कांग्रेस की सभा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

राजे ने कहा, टीवी देखकर हैरानी तो यह हुई कि सिद्धू नारे लगाने वाले को रोकने के बजाय उनकी तरफ मुखातिब होकर हंस रहे हैं

Updated On: Dec 03, 2018 09:26 PM IST

FP Staff

0
वसुंधरा राजे ने कहा- कांग्रेस की सभा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सोमवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सभा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. राजे के अनुसार यह शर्मनाक है. मुख्यमंत्री कार्यालय के बयान के अनुसार राजे ने प्रचार अभियान के दौरान सवाईमाधोपुर, भरतपुर, करौली में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.

इस दौरान राजे ने कहा, 'टीवी देखकर हैरानी तो यह हुई कि सिद्धू नारे लगाने वाले को रोकने के बजाय उनकी तरफ मुखातिब होकर हंस रहे हैं और इससे उत्साहित होकर नारे लगाने वाले और जोर-जोर से ऐसे नारे लगा रहे है. सिद्धू भी इन दिनों राज्य के चुनावी दौरे पर हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले भारत माता जय के नारों को रोकने और अब पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों को बढ़ावा देने से कांग्रेस का असली चरित्र सामने आ गया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक राज्य को बीमारू रखा, वोटों की खातिर भाई को भाई से लड़ाया. जाति और मजहब की दीवारें खड़ी कीं जबकि हमने सभी 36 कौम के लोगों को गले लगाया.

गौरतलब है कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रहीं. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को लेकर दिए अपने बयान के बाद सिद्धू अन्य कैबिनेट मंत्रियों के निशाने पर हैं. लुधियाना के विधायक रवनीत सिंह बिट्टू और खाद्य और नागरिक आपूर्ति मंत्री भारत भूषण अशु ने हर जगह 'पंजाब दा कैप्टन, साड्डा कैप्टन' के होर्डिंग लगा दिए हैं.

बिट्टू ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, ये होर्डिंग केवल सिद्धू जैसे लोगों की गलतफहमी को दूर करने के लिए लगाए गए हैं, पंजाब के कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों ने ही चुना है. इससे पूर्व शुक्रवार को हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सिद्धू ने कहा था कि उनके कैप्टन राहुल गांधी हैं, अमरिंदर सिंह तो आर्मी कैप्टन हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi