S M L

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: राज्यवर्धन सिंह राठौर बोले- 20 राज्य बीजेपी के साथ, विकास को समझती है जनता

राठौर ने कहा, राजस्थान का हर शख्स यह समझता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश कितनी तेजी से आगे बढ़ रहा है

Updated On: Nov 16, 2018 04:28 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: राज्यवर्धन सिंह राठौर बोले- 20 राज्य बीजेपी के साथ, विकास को समझती है जनता

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने जयपुर में बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान हमेशा से ही बीजेपी के साथ रहा है. आज जब 20 राज्य बीजेपी के साथ हैं तो यह बीजेपी और पीएम मोदी की वजह से ही हुआ है.

राठौर ने कहा, 'राजस्थान का हर शख्स यह समझता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश कितनी तेजी से आगे बढ़ रहा है. इसलिए राजस्थान के लोग हमें वोट देंगे.' गौरतलब है कि कांग्रेस ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. 200 विधानसभा सीटों में से 152 सीट से उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो चुकी है.

जयपुर में कांग्रेस ने अभी कुल 5 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं. आने वाले समय में बाकी की सीट से भी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होगा. बीजेपी ने जयपुर की लगभग सभी सीटों पर पुराने चेहरों को मौका दिया है. वहीं कांग्रेस ने तीन नए चेहरे मैदान में उतारे हैं.

कांग्रेस ने जयपुर की पांच सीटों से उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है. ऐसे में इन सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद है. कांग्रेस ने झोटवाड़ा से लालचंद कटारिया, आमेर से प्रशांत शर्मा, विद्याधर नगर से सीताराम अग्रवाल, सिविल लाइंस से प्रताप सिंह खाचरियावास और किशनपोल से अमीन कागजी को विधानसभा चुनाव के मैदान-ए-जंग में उतारा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi