S M L

Rajasthan Election 2018: राजस्थान में पीएम मोदी समेत आज दिग्गजों की रैली

आज राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, अशोक गहलोत, सचिन पायलट और उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ रैलियां करेंगे

Updated On: Nov 28, 2018 12:10 PM IST

FP Staff

0
Rajasthan Election 2018: राजस्थान में पीएम मोदी समेत आज दिग्गजों की रैली

आज राजस्थान में चुनावी प्रचार के लिए सभी राजनीतिक दिगग्जों की जमात जुट रही है. आज यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, अशोक गहलोत, सचिन पायलट और उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ रैलियां करेंगे. इसके अलावा कुछ बीजेपी मिनिस्टर भी राज्य में रहेंगे.

पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे नागौर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और इसके बाद दोपहर ढाई बजे के तकरीबन भरतपुर में रैली करेंगे. मोदी अब तक अलवर, भीलवाड़ा, कोटा और बेणेश्वर धाम में रैलियां कर चुके हैं.

आज मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी किशनगढ़ के नाहरगढ़, छबड़ा, अटरू और मनोहरथाना में होंगी. इसके अलावा योगी आदित्यनाथ भी आमेर के जालसू, अजमेर के आजाद पार्क, जैतारण के मंडीरास, चित्तौड़गढ़ के इनानी सिटी, उदयपुर के फतेह स्कूल मैदान, मावली के खेमली में जनसभा करेंगे.

इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद अपने दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान में हैं. वो अजमेर, बीकानेर और कोटा में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. वहीं, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा भी राजस्थान में ही हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत भी भरतपुर में रैली करेंगे. इसके अलावा वो अलवर, भरतपुर, करौली और जयपुर में भी जनसभा करेंगे. राजस्थान कांग्रेस के चीफ सचिन पायलट आज अपने विधानसभा क्षेत्र टोंक में चुनावी जनसभा करेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आज राजस्थान में कोई रैली नहीं है क्योंकि वो आज हैदराबाद में एक ऐतिहासिक रैली करने वाले हैं. आज वो आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साथ खम्मम में संयुक्त रैली करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi