S M L

राजस्थान चुनाव 2018: आज कांग्रेस को भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूंढना पड़ता है- अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान में सरकार बनाने का सपना आता है लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार अंगद का पांव है. इसको कोई उखाड़ नहीं सकता

Updated On: Dec 01, 2018 02:20 PM IST

FP Staff

0
राजस्थान चुनाव 2018: आज कांग्रेस को भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूंढना पड़ता है- अमित शाह

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जोधपुर के फलौदी में थे. यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. शाह ने कहा कि एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली वाली बीजेपी है और दूसरी ओर राहुल बाबा के नेतृत्व में न नेता है, न नीति है, न सिद्धांत है. सिर्फ सत्ता का उपभोग करने वालों की टोली है.

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भारते के नक्शे पर दूरबीन लेकर ढूंढना पड़े ऐसी स्थिति इस देश में इस पार्टी की हो गई है. शाह ने कहा कि राहुल गांधी हमसे पूछते हैं कि हमने राजस्थान के लिए क्या किया, आप हमसे हिसाब मांगते हैं लेकिन आप जनता को चार पीढ़ियों का हिसाब दीजिए.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी को राजस्थान में सरकार बनाने का सपना आता है. लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि राजस्थान में बीजेपी की सरकार अंगद का पांव है. इसको कोई उखाड़ नहीं सकता.

केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं को गिनाते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी में तो तय है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 19 राज्य एकत्र होकर मां भारती के विकास के लिए संकल्पित हुए हैं. राजस्थान में हम वसुंधरा राजे जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में राजस्थान के लिए हमें निर्णय लेना है. राजस्थान में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विकास करने वाली सरकार चाहिए या कांग्रेस की भ्रष्टाचार करने वाली सरकार चाहिए. ये फैसला आपको करना है. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि जिन लोगों को भारत माता की जय बोलने में शर्म आती है, वो राजस्थान का भला नहीं कर सकते.

शाह ने कहा कि मैं मंगलोर से आ रहा था तब मैंने टीवी पर देखा कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि कांग्रेस मध्य प्रदेश और राजस्थान में सरकार बनाने वाली है. जैसे ही मैंने इस बात को सुना... मैंने चेक किया कि दिन है कि रात है. उन्होंने कहा कि किसी को सपने देखने से नहीं रोक सकते लेकिन क्या हम दिन में सपने देखते हैं?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi